खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस के 58 करोड़ के घर में भीषण आग, Cara Delevingne की कैसी है हालत?

Cara Delevingne: मशहूर अंग्रेजी मॉडल और एक्ट्रेस Cara Delevingne क घर में भीषण आग लगी, जिसमें सब कुछ जलकर राख हो गया। इस घटना की जानकारी Cara ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हादसे में दो फायरफाइटर भी घायल हुए हैं।
03:42 PM Mar 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Cara Delevingne: मशहूर अंग्रेजी मॉडल और एक्ट्रेस Cara Delevingne के 58 करोड़ के घर में भीषण आग लगी, जिसमें सब कुछ जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर हालात को कवर करने के लिए दमकर की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची, लेकिन इस हादसे में दो फायरफाइटर भी घायल हो गए। घटना में फायरफाइटरर्स के घायल होने की जानकारी दमकल विभाग के प्रवक्ता निकोलस प्रेंज ने दी है। हालांकि घटना में एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक है क्योंकि मौके पर वो मौजूद ही नहीं थी, लेकिन इससे उनके घर को बड़ा नुकसान पहुंचा है।

Advertisement

Cara Delevingne

Cara ने इंस्टाग्राम पर दी घटना की जानकारी

टीएमजेड की रिपोर्ट के बाद Cara Delevingne ने घर में आग लगने की जानकारी इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। उन्होंने बताया कि सुबह होने से पहले ही मेरे घर से आग की भयानक लपटें उठती नजर आई। बता दें कि इन दिनों डेलेविंगने लंदन के वेस्ट एंड पर कैबरे के निर्माण में बिजी है और जाहिर-सी बात है कि इस घटना के दौरान वो घर पर नहीं थी।

Cara Delevingne

Advertisement

आग को बुझाने में लगा दो घंटे से भी ज्यादा का टाइम

वहीं, इस घटना के बारे में बात करते हुए दमकल विभाग के प्रवक्ता प्रेंज ने कहा कि हमारी टीम दो मंजिला घर पर पहुंचे थी, जिसके पीछे के हिस्से में भयानक आग लगी हुई थी। पहले हमारी पूरी टीम ने सर्च किया कि घर में कोई है तो नहीं और इस दौरान जब वो निरिक्षण कर रहे थे तो घर की छत गिर गई। प्रेंज ने बताया कि ये आग इतनी भयानक थी कि इसे बुझाने में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी और इसके लिए उन्हें दो घंटे से भी ज्यादा का टाइम लगा।

Cara Delevingne

पलक झपकते ही जिंदगी बदल जाती है- Cara

Cara Delevingne ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें दमकल की कई गाड़ियां नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि दूसरी स्टोरी में डेलेविंगने ने सभी फायरफाइटरर्स और उन लोगों को थैंक्स किया है, जिन्होंने इस घटना में उनकी मदद की। एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में Cara ने अपने दो कैट्स की फोटो शेयर की है। साथ ही लिखा है कि आज मेरा दिल टूट गया, मुझे बिल्कुल भरोसा नहीं हो रहा है कि पलक झपकते ही जिंदगी बदल जाती है। इसलिए जो भी आपके पास है उसे संभलकर रखें। एक दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी बिल्लियों के ठीक होने की भी पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें- Anuradha Paudwal ने थामा BJP का हाथ, Lok Sabha Election 2024 में बनेंगी पार्टी की उम्मीदवार?

Advertisement
Tags :
Cara Delevingne
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement