खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हिटलर दीदी' क्यों टीवी इंडस्ट्री से हुईं दूर? भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' की रिलीज में भी फंसा पेंच

Tv actress rati pandey struggle: रति पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के डाउनफॉल का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उनके दिमाग में कई बार ये बात आती है कि कुछ प्रोजेक्ट्स थोड़े कम पैसे लेकर कर लेने चाहिए थे।
06:30 AM Mar 20, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
rati pandey
Advertisement

Tv actress rati pandey struggle: टीवी एक्ट्रेस रति  पांडे पिछले कुछ दिनों से अपनी भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' के ऐलान के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। रति पांडे टीवी की दुनिया में 'मिले जब हम तुम' की नुपुर शर्मा और 'हिटलर दीदी' से फेमस हैं। हालांकि, हिटलर दीदी के बाद से रति का टीवी में कोई दमदार किरदार सामने नहीं आया है। रति का कहना है कि अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर होगा तभी वो टीवी पर वापसी करेंगी। एक्ट्रेस इन दिनों ओटीटी के लिए ऑडिशन दे रही हैं। रति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल और संघर्षों का जिक्र किया है और बुरे दौर को लेकर बात की है।

Advertisement

बुरा दौर घबराती नहीं, विश्वास है जो होगा अच्छा होगा

रति पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स को खोने का अफसोस है। उनका मानना है कि मिले जब हम तुम और हिटलर दीदी का दौर उनके लाइफ का सबसे अच्छा फेज था, जिसे उन्होंने खूब एन्जॉय किया था। इसके बाद कुछ गलत च्वाइस की वजह से उनके करियर में डाउनफॉल भी आया। रति ने कहा कि कई बार सोचती हैं कि थोड़े पैसे कम करके वो कुछ प्रोजेक्ट्स कर सकती थीं, लेकिन वो इस बात में भी विश्वास रखती हैं कि 'जो होता है अच्छे के लिए होता है।'

Advertisement

टीवी एक्टर होने के कारण झेलना पड़ा भेदभाव

रति ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें टीवी एक्ट्रेस होने की वजह से उन्हें भेदभाव झेलना पड़ा। उनका कहना था कि वो जब एक वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रही थीं तो उनके साथ भेदभाव हुआ। उनका कहना था कि मेकर्स को टीवी एक्ट्रेस नहीं चाहिए थीं। ऑडिशन के बाद उन्हें एक-दो साइड रोल ऑफर हुए थे, लेकिन इसके लिए उन्होंने मना कर दिया।

फिल्म के टाइटल के कारण फंसी रति पांडे की फिल्म

रति पांडे ने बताया कि उनके भोजपुरी फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद चल रहा है। फिल्म का टाइटल आमिर खान की सुपरहिट फिल्म के ऊपर है। यही वजह रही कि सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन का कहना था कि भोजपुरी फिल्म के निर्माता फिल्म के टाइटल को बदल दें, लेकिन मेकर्स ने सेंसर बोर्ड की बात मानने से इनकार कर दिया। इसी के बाद मामता बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंचा, जहां कोर्ट ने मेकर्स को फटकार लगाई और फिल्म के शीर्षक और रिलीज डेट में बदलाव करने का आदेश दिया।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsRati Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement