खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav को कोर्ट ने दी जमानत, गिरफ्तारी के 5 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे 'राव साहब'

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जी हां, जेल में 5 दिन बिताने के बाद अब 'राव साहब' जेल से बाहर आएंगे। बता दें कि स्नेक वेनम केस में एल्विश को 17 मार्च को अरेस्ट कर लिया गया था।
03:23 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों स्नेक वेनम केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आज 22 मार्च को इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी। गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में सुनवाई के बाद 'राव साहब' को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जी हां, जेल में 5 दिन बिताने के बाद अब 'राव साहब' जेल से बाहर आएंगे।

Advertisement

जमानत पर बाहर आएंगे 'राव साहब'

बता दें कि बीते रविवार यानी 17 मार्च को एल्विश यावद को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद पुलिस ने एल्विश को अरेस्ट कर लिया और उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया। हालांकि संडे को अरेस्ट के बाद एल्विश को सोमवार यानी 18 मार्च को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उस टाइम वकीलों ने हड़ताल कर दी और इस वजह से 'राव साहब' के केस की सुनवाई टल गई और उन्हें जेल में रहना पड़ा। अब इस मामले में आज सुनवाई हुई और अदालत ने एल्विश को जमानत दे दी है।

Elvish Yadav

Advertisement

27 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में पेशी

बता दें कि जब से एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता है, तो उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है। अब मामला बड़ा और हाई-प्रोफाइल है, तो कोर्ट के बाहर भी भारी भीड़ नजर आई है। कोर्ट से भले ही एल्विश को बेल मिल गई हो, लेकिन जब से वो मशहूर हुए हैं, तो उनके कारनामे भी बढ़े हैं। बता दें कि स्नेक वेनम केस के पहले एल्विश, मैक्सटर्न से लड़ाई के लिए भी चर्चा में रहे। अब इस मामले में भी 27 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में एल्विश की पेशी होनी है।

क्या है मामला?

दरअसल, बीते साल नवंबर में स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम आया था। हालांकि उस दौरान एल्विश को अरेस्ट नहीं किया गया था, लेकिन इस केस में 17 मार्च को एल्विश को अरेस्ट कर लिया गया। जब से एल्विश अरेस्ट हुए तो सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे थे। हालांकि अब इस केस में एल्विश को बेल मिल गई है। देखने वाली बात होगी कि बाहर आकर एल्विश का इस पर क्या कहना होगा?

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande की सास ने बहू को बताया A1, लोग बोले ‘अरे बदलते रिश्ते गिरगिट लाइव…’

Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement