खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Box Office Collection Day 1: करीना-तब्बू की 'Crew' ने भरी ऊंची उड़ान, Godzilla x Kong ने दी जबरदस्त पटखनी

Crew And Godzilla x Kong Box Office Collection: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' का पहले दिन हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' से आमना-सामना हुआ। दोनों ही फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला है। अब जान लीजिए इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा है।
07:06 AM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
Crew And Godzilla x Kong Box Office Collection
Advertisement

Crew-Godzilla x Kong Box Office Collection: इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार, 29 मार्च को दो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मों का भौकाल देखने को मिला। एक ओर करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' (Crew) ने सिनेमाघरों में एंट्री की। वहीं दूसरी ओर हॉलीवुड की शानदार फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' (Godzilla x Kong: The New Empire) सभी भाषाओं के साथ रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कौन आगे रही और कौन पीछे? आइए जानते हैं कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट क्या कहती है।

Advertisement

क्रू ने पहले दिन उड़ी ऊंची उड़ान

सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' (Crew) की जिसकी रिलीज को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे। राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म को ओपनिंग डे पर शानदार रिस्पांस मिला है। फिल्म में तीनों ही हसीनाओं ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है। इसका एक उदाहरण सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर 'क्रू' की भर-भरकर तारीफ की।

Advertisement

क्रू का ओपनिंग डे कलेक्शन

बता दें कि फिल्म 'क्रू' की ओपनिंग डे की कमाई के ताजा कलेक्शन सामने आ गए हैं। Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि वीकेंड के मौके पर कमाई में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जैसवाल की मानें तो क्रू वीकेंड पर बड़े ही आराम से 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

 

गॉडजिला एक्स कॉन्ग ने दी पटखनी

उधर, बॉक्स ऑफिस पर 'क्रू' को पटखनी देने मच अवेटेड फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' ने एंट्री ली। लेजेंडरी पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ने ओपनिंग डे पर 14.36 करोड़ रुपये से खाता खोला है। पहले ही दिन ये फिल्म करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' पर भारी पड़ती नजर आई है। वीकेंड के मौके पर गॉडजिला एक्स कॉन्ग शानदार कमाई से लोगों को चौंका सकती है। बता दें कि इस फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी और काइली हॉटल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म अगले महीने अप्रैल में ओटीटी पर दस्तक देगी।

Advertisement
Tags :
crewHollywood newsKareena KapoorSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement