होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में... फिर भी दूसरे दिन छाई रहीं Crew की हसीनाएं

Crew Day 2 Box Office Collection (early estimates): फिल्म ‘क्रू’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि करीना, तब्बू और कृति सेनन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई की है?
10:51 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Crew Day 2 Box Office Collection (early estimates): हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रू’ का बॉक्स ऑफिस पर आज दूसरा दिन है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर बेहतर ओपनिंग की। अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि करीना, तब्बू और कृति सेनन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई की है?

Advertisement

फिल्म की दूसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के शुरुआती और अनुमानित आंकड़ो की मानें तो फिल्म ‘क्रू’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 9.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ये आंकड़े अभी ऑफिशियल नहीं हैं और इनमें फेरबदल हो सकता है। इसी से साथ करीना, तब्बू और कृति सेनन की इस फिल्म की टोटल कमाई 19.14 करोड़ रुपये हो जाएगी। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो अपने ओपनिंग डे पर ‘क्रू’ ने 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब मेकर्स को संडे से उम्मीदें हैं। जी हां, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार को शानदान कमाई करेगी। हालांकि फिल्म की संडे की कमाई आने के बाद ही पता लगेगा कि इसका कलेक्शन कैसा रहा?

करीना, तब्बू और कृति सेनन

इसी के साथ अगर फिल्म ‘क्रू’ की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में मसाले के साथ आपको कॉमेडी का भी तड़का मिलेगा। फिल्म में करीना, तब्बू और कृति सेनन तीनों ही एयरहोस्टेस के रोल में नजर आ रही हैं। तीनों की जोड़ी बेहद कमाल लग रही है और फिल्म की कहानी भी इन तीनों के ही इर्द-गिर्द नजर आती है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं।

Advertisement

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म ‘क्रू’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें करीना, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में नजर आ रही हैं। इनके अलावा इस फिल्म में दिलीजीत दोसाझं और कपिल शर्मा का रोल भी बेहद खास है। फिल्म में हर कोई बेहद शानदार तरह से अपने रोल को निभा रहा है। बता दें कि फिल्म ‘क्रू’ के सामने टिकट खिड़की पर कई फिल्में हैं, जैसे- ‘योद्धा’, ‘मडगांव एक्सप्रेस’, ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ और ‘शैतान’। इन सभी फिल्मों के रहते क्या ‘क्रू’ की टीम बॉक्स ऑफिस पर अपनी फ्लाइट की उड़ान भरने में कामयाब रहेगी। अब ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- कभी सेक्सुअल हैरेसमेंट, तो कभी लुक्स को लेकर किया परेशान, अब मशहूर सिंगर ने सदमे में आकर छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री

Open in App
Advertisement
Tags :
crewKareena Kapoorkriti sanonTabu
Advertisement
Advertisement