होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kareena Kapoor ने Crew के लिए वसूली मोटी रकम! Kriti-Tabu ने भी चार्ज किए इतने करोड़?

Crew Starcast Salary: करीना, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म 'क्रू' के लिए किसने कितनी फीस चार्ज की है? अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट की फीस क्या है?
10:35 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Crew Starcast Salary, IMAGE CREDIT- Google
Advertisement

Crew Starcast Salary: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर करीना, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ का जलवा है। जी हां, टिकट खिड़की पर फिल्म ने अपने पैर जमा रखे है और शानदार कमाई कर रही है। दर्शकों को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए किसने कितनी फीस चार्ज की है? अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट की फीस क्या है?

Advertisement

करीना ने ली मोटी फीस

अगर सामने आई कथित अफवाहों की मानें तो इस फिल्म की लिए करीना कपूर ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘क्रू’ के लिए एक्ट्रेस को 10 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी गई है, जो उनकी पिछली रिलीज थिएट्रिकल फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से ज्यादा है। इस फिल्म के लिए उन्हें 8 करोड़ रुपये मिले थे।

कृति और तब्बू ने चार्ज किए इतने करोड़?

वहीं, फिल्म ‘क्रू’ के लिए कृति और तब्बू को 3 से 4 करोड़ रुपये दिए गए हैं। बता दें कि कृति को उनकी पिछली थिएटर रिलीज फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये फीस मिली थी। वहीं, तब्बू ने अपनी आखिरी थिएटर रिलीज 'भोला' के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

Advertisement

दिलजीत और कपिल ने भी चार्ज किए इतने रुपये

इसके अलावा दिलजीत और कपिल ने इस फिल्म में स्पोर्टिंग लीड एक्टर का रोल प्ले किया है। दिलजीत को इस फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये दिए गए हैं। वहीं, कपिल शर्मा को फिल्म के लिए 50 लाख रुपये दिए गए हैं। बता दें कि ये सभी आंकडे कथित अफवाहों में सामने आए हैं। News24 इनकी पुष्टि नहीं करता है। वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और इसने चार दिन में ही 34.00 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म के सामने टिकट खिड़की पर कई फिल्में मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्म बढिया कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- Sridevi को Boney Kapoor की बहन बनाना चाहती थी फिल्ममेकर की मां, कहा था- राखी बांधों

Open in App
Advertisement
Tags :
Crew Starcast SalaryKareena Kapoorkriti sanonTabu
Advertisement
Advertisement