खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Divyanka Tripathi का प्रेग्नेंसी पर खुलासा, क्या सच में गुड न्यूज देने जा रहीं एक्ट्रेस?

Divyanka Tripathi On Pregnancy Rumor: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की। साथ ही प्रेग्नेंसी रूमर्स पर रिएक्ट भी किया। जाहिर है कि दिव्यांका और विवेक दहिया की शादी को 8 साल हो गए हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?
08:26 AM Mar 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Divyanka Tripathi On Pregnancy Rumor:
Advertisement

Divyanka Tripathi On Pregnancy Rumor: टीवी की टॉप एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं। कई खबरें आ रही हैं कि दिव्यांका जल्द ही मां बन सकती हैं। जाहिर है कि एक्ट्रेस ने साल 2016 में एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 8 साल हो चुके हैं। अब फैंस भी कपल को पेरेंट्स बनते देखने के लिए काफी बेकरार हैं। इस बीच प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दिव्यांका ने फाइनली अपना रिएक्शन दे दिया है। साथ ही बताया है कि वह मां बनने जा रही हैं या नहीं?

Advertisement

परिवार की तरफ से आ रहा प्रेशर

टीवी शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' से अपना टीवी करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन पर बेबी को लेकर काफी प्रेशर है। उनका परिवार भी उन्हें जल्द से जल्द मां बनते देखना चाहता है। अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं। साथ ही बताया कि वह जल्द ही गुड न्यूज देंगी।

यह भी पढ़ें: होली पर दोगुनी हुईं Shaitaan की शक्तियां, अजय देवगन की फिल्म ने की धांसू कमाई

Advertisement

इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, 'मुझे बेबी प्लानिंग को लेकर काफी प्रेशर मिल रहा है। अब तक ऐसा कुछ नहीं था लेकिन अब ज्यादा ही हो रहा है।' परिवार वालों को लेकर बात करते हुए दिव्यांका ने कहा, 'पिछले साल तक कुछ ऐसा नहीं था, सब लोग शांत थे। फैंस भी चुप बैठे थे। पेरेंट्स भी शांत थे। अब अचानक से पेरेंट्स की तरफ से बेबी प्लानिंग को लेकर पोकिंग शुरू हो गई है।'

कब कर रहीं बेबी प्लान?

दिव्यांका की बातों से यह तो क्लीयर हो गया है कि फिलहाल वे प्रेग्नेंट नहीं हैं लेकिन जल्द ही वह मां बनने की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी फैमिली कहती है कि बहुत हो गए मजे। 7 साल हो चुके हैं, अब समय आ गया है कि मुझे और विवेक को बच्चा कर लेना चाहिए।' एक्ट्रेस ने बताया कि वो और विवेक अब बच्चे के लिए तैयार हुए हैं। इससे पहले दोनों अपने-अपने काम में बिजी थे।

क्यों लिया इतना समय?

दिव्यांका ने यह भी बताया कि उन्होंने बेबी प्लान करने में इतना समय क्यों लगा दिया। एक्ट्रेस ने कहा, 'विवेक अब तक बच्चे के लिए तैयार नहीं थे। उनसे ज्यादा मैं तैयार नहीं हो पा रही थी क्योंकि मां बनना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। लोग ये बात नहीं समझते। मेरे पिछले दो साल एक प्रोजेक्ट के आने में चले गए। मेरा बायोलॉजिकल समय निकल रहा है। इसलिए मैं भी विवेक से बात करती हूं।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'अभी फिलहाल हम कुछ ऐसा प्लान नहीं कर रहे हैं। मैंने एक शो साइन किया है। बाकी सब ऊपर वाले के हाथ में है। जब होना होगा तो हो जाएगा। नहीं होगा तो कुछ और होगा।' गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने बनू मैं तेरी दुल्हन से टीवी में डेब्यू किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'ये है मोहब्बतें', 'नच बलिये' और 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Divyanka TripathiSpecial StoryVIVEK DAHIYA
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement