खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 साल तक कहां थीं 'दीया और बाती' फेम दीपिका सिंह, मंगल लक्ष्मी में कमबैक करते ही खोला राज

Deepika singh comeback: दीपिका सिंह ने फाइनली 5 साल बाद मंगल लक्ष्मी से टीवी पर वापसी की। एक्ट्रेस ने खुलासा कि इस दौरान वो क्या कर रही थीं।
06:08 PM Mar 07, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
deepika singh
Advertisement

Deepika singh comeback: आपको 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी तो याद होगी ही। एक समय में टीवी के प्राइम टाइम सीरियल की विनर रही दीपिका अचानक टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं। टीवी शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी के बाद बहुत ही कम ऐसे मौके रहे होंगे जब एक्ट्रेस किसी टीवी शो का हिस्सा बनी हो।

Advertisement

अब आखिरकार 5 साल बाद वो सीरियल मंगल लक्ष्मी से एक बार फिर टीवी पर वापसी की है। फिल्म में दीपिका एक टीपिकल होममेकर की भूमिका में दिखी हैं। दीपिका सीरियल में सेल्फलेस महिला है, जो अपने आप को छोड़कर हर किसी का नाम लेती है।

ब्रेक के दौरान किया क्लासिकल डांस की पढ़ाई की पूरी

दीपिका 5 साल बाद टीवी पर वापसी की है। उनका कहना है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर भले ही ब्रेक लिया था, लेकिन उन्होंने इस दौरान अपने पैशन को पूरा किया। दीपिका एक क्लासिकल डांसर भी हैं। उन्होंने ब्रेक को बर्बाद नहीं किया बल्कि अपने पैशन को जिया। उन्होंने एक स्टूडेंट की तरह पेपर लिखा, प्रैक्टिकल एग्जाम्स, वाइवा सब दिया है।

Advertisement

डांस के लिए दीपिका ने सुने कड़वे शब्द

दीपिका ने बताया कि उन्होंने जब से इंस्टाग्राम पर अपने डास शेयर करना शुरू किया तो की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, दीपिका ने खुद पर इसका थोड़ा भी असर नहीं पड़ने दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने स्ट्रगल के दौरान बहुत कुछ देखा है।

दीपिका ने बताया कि वो थिएटर ग्रुप का हिस्सा रही हैं। उनका कहना है कि उनके गुरु पंकज जी ने उन्हें सिखाया था कि एक्टर को शर्म नहीं करना चाहिए और उसे कोई क्या बोलता है इसका फर्क नहीं पड़ना चाहिए तभी वो अपने काम पर फोकस कर पाएगा।

Advertisement
Tags :
Deepika SinghTV News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement