चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'महज कुछ घंटे और नहीं रहीं दोनों बहनें', बीमारी के बाद भी Dolly Sohi ने काम से नहीं मोड़ा मुंह

Dolly Sohi, Amandeep Sohi: मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही और उनकी बहन अमनदीप सोही के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक को दोनों एक्ट्रेसेस के जाने से बड़ा झटका लगा है। हर कोई दोनों की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।
09:59 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर अभिनेत्री ने छोड़ी शूटिंग। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Dolly Sohi, Amandeep Sohi: 'कुछ घंटे और दोनों बहनों की मौत'.... टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही और उनकी बहन अमनदीप सोही के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। अभी अमनदीप के निधन की खबर से परिवार उभरा भी नहीं था कि डॉली के दुनिया छोड़ने की खबर ने हर किसी को सन्न कर दिया। दोनों बहनों का एक साथ जाना उनकी फैमिली के लिए बहुत बड़ा दुख है। हर कोई डॉली और अमन की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisement

काम के आगे नहीं देखी बीमारी

डॉली सोही टीवी का फेमस चेहरा थीं। उनके काम के दर्शक दीवाने थे और अपने काम को लेकर वो भी बहुत ही सीरियस थी। सर्वाइकल कैंसर से जूझने के बाद भी डोली लगातार शूटिंग करती रहीं और कुछ ही दिन पहले उन्होंने काम से ब्रेक लिया था। जी हां, डॉली ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग ना करने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। इस खबर से फैंस मायूस तो हुए थे, लेकिन उन्होंने डॉली के जल्द ठीक होने की दुआ की थी।

Dolly Sohi left shooting

Advertisement

बीते साल शेयर की थी बीमारी की खबर

डॉली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी को रि-शेयर की थी, जिसमें कहा गया था कि अब कैंसर के इलाज के लिए डॉली काम से ब्रेक ले रही हैं। डॉली को कैंसर की वजह से कमजोरी महसूस होने लगी थी। उन्होंने कहा था कि काम के बाद बहुत थकान हो जाती है और मैं बहुत कमजोर महसूस कर रही हूं। कैंसर की वजह से डॉली को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा था, जैसे उनके बाल चले गए थे। डॉली हमेशा से आत्मविश्वास से भरी रहीं और उन्होंने हमेशा बेहद पॉजिटिव होकर आगे कदम बढ़ाया। बता दें कि पिछले साल यानी नवंबर 2023 में डॉली ने अपनी बीमारी की खबर को फैंस के साथ शेयर किया था।

यह भी पढ़ें- परिवार पर दुखों का पहाड़… कुछ ही घंटे पहले हुआ था Amandeep Sohi का निधन, अब Dolly Sohi ने भी छोड़ी दुनिया

Advertisement
Tags :
Dolly Sohi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement