होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Elvish Yadav को किसकी लगी नजर? फिर आएगी जेल जाने की नौबत, जानें किस मामले में फंसे यूट्यूबर

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश यादव कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए हैं, जिसके बाद से वह दोबारा सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके हैं। उनकी नॉर्मल लाइफ अभी पटरी पर आई ही थी कि फिर से उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।
08:11 AM Mar 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Elvish Yadav Case
Advertisement

Elvish Yadav Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को जेल से कुछ ही दिन हुए हैं। एक बार फिर उनपर FIR की तलवार लटक गई है। पहले रेव पार्टी के दौरान सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि एल्विश 6 दिन में जेल से बाहर आ गए लेकिन अब फिर से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गुरुग्राम की अदालत ने 'राव साहब' के खिलाफ एक और मामले में मामला दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव पर 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान सांपों का इस्तेमाल करने का मामला है। शूटिंग के दौरान यूट्यूबर ने गले में सांप को डाला था। इस मामले में एनजीओ पीपल फॉर एनिमल की ओर से एल्विश के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। याचिकाकर्ता सौरभ गुप्ता ने नवंबर 2023 में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: भाभी मिसिंग है… Elvish Yadav की नई पोस्ट ने खींचा यूजर्स का ध्यान, लोगों ने पूछे मजेदार सवाल

Advertisement

इस मामले पर सुनवाई करते हुए 28 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट ने बादशाहपुर थाना पुलिस को आदेश दिया है कि वह एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करे। इस मामले में हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया का नाम भी सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी, उस वक्त राहुल फाजिलपुरिया भी वहां मौजूद थे। पुलिस उनके खिलाफ भी FIR दर्ज करेगी।

इस मामले में दर्ज होगी FIR

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की सुनवाई एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट मनोज राणा ने की है। उन्होंने बादशाहपुर थाने में एल्विश यादव और राहुल यादव फाजिलपुरिया के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गैंबलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र की धारा के तहत मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

नोएडा जेल से मिली थी जमानत

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जेल से बाहर आने के बाद यूट्यूबर अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ गए हैं। वह फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हो गए हैं। हाल ही में एल्विश सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, जहां से उन्होंने अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इसके अलावा पहली ब्लॉगिंग भी सामने आई, जिसमें वो अपने फैंस के साथ होली सेलिब्रेट करने सूरत पहुंचे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish YadavSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement