खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Anjali Arora बनीं Elvish Yadav के जेल जाने की वजह? 'कच्चा बादाम' गर्ल पर उठे सवाल

Elvish Yadav-Anjali Arora: एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में अरेस्ट कर लिया गया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब से एल्विश के अरेस्ट होने की खबरें सामने आई हैं तो इंटरनेट पर उनकी खूब चर्चा हो रही है।
08:29 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, Anjali Arora
Advertisement

Elvish Yadav-Anjali Arora: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर कोई अपनी राय शेयर कर सकता है। साथ ही इंटरनेट पर कुछ भी चंद सेकंड में वायरल हो जाता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को लेकर खूब चर्चा हो रही है। साथ ही एल्विश ट्रेंड भी कर रहे हैं।

Advertisement

स्नेक वेनम केस से जुड़ा है मामाला

बता दें कि एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में अरेस्ट कर लिया गया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब से एल्विश के अरेस्ट होने की खबरें सामने आई हैं तो इंटरनेट पर उनकी खूब चर्चा हो रही है, लेकिन इस बीच यूजर्स एल्विश के अरेस्ट होने की वजह अंजलि अरोड़ा को बता रहे हैं।

Elvish Yadav

एल्विश ने एक्स पर किया था पोस्ट

दरअसल, जब से एल्विश के गिरफ्तार होने की खबरें सामने आई तो सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन सामने आया। हालांकि अब नेटिजंस इसकी वजह अंजलि को मान रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा बीते दिन एल्विश यादव ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट का जवाब दिया था Anjalians।

Advertisement

Elvish Yadav post

यूजर ने उठाए सवाल

इसके अलावा एल्विश ने एक और पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि Anjalians ने टेकओवर कर लिया। अब जब एल्विश अरेस्ट हो गए तो इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कल एल्विश का अंजलि के साथ क्रॉसवार हुआ, आज एल्विश अरेस्ट हो गया, कुछ तो कनेक्शन है अंजलि का पुलिस के साथ। इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि अरे कच्चा बादाम वो तुम्हें रोस्ट कर रहा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर कर रहे हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav

कैसे शुरू हुआ ये पूरा मामला?

बता दें कि ये सब तब शुरू हुआ जब Moonlight @Kairavii_Rajput नाम के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया गया कि Germany has BMW, Italy has Ferrari, America has Tesla, What does INDIA have ? तो इस पोस्ट के जवाब में एल्विश ने ट्वीट किया कि Anjalians और यहां से ये सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि इस पोस्ट पर भी यूजर्स अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए और यहां उन्होंने अंजलि को खूब सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का ‘Systumm’ हुआ हैंग, सपोर्ट में उतरे Anjalians

Advertisement
Tags :
Anjali AroraAnjaliansElvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement