खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने की मारपीट, फेमस यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो, लगाया जान से मारने का आरोप

Elvish Yadav Viral Video: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है।
05:05 PM Mar 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Elvish Yadav Viral Video. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Elvish Yadav Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। उन पर मारपीट करने और जान से मारने का गंभीर आरोप लगा है।

Advertisement

मशहूर यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न (Maxtern) ने आरोप लगाए हैं। मैक्सटर्न ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि  एल्विश यादव ने उन्हें धमकी दी है और उन्हें जान से मारने की कोशिश की।

साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों के बीच हाथापाई देखने को मिल रही है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एल्विश यादव पिछले काफी समय से विवादों में घिरे हुए हैं और एक एक बार फर मुश्किल में घिर गए हैं। दरअसल, फेमस यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ओटीटी विनर एल्विश यादव को उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे दुनिया के मशहूर कार्टूनिस्ट, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

सागर ठाकुर ने लगाया आरोप

वायरल वीडियो में सागर ठाकुर को कहते हुए सुना जा रहा है कि उन पर 8-10 लोगों ने हमला किया है। वीडियो में सागर ठाकुर कह रहे हैं, 'भाईसाहब मुझे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। जब वे आए तो उनके साथ 8-10 लोग थे, लेकिन मैं अकेला था। हाथापाई में मेरे होंठ पर चोट लगी है। मैं पूरा वीडियो जल्द ही शेयर करने वाला हूं। मेरे पास पूरी रिकॉर्डिंग भी है।'

मुनव्वर फारूकी का उड़ाया था मजाक

गौरतलब है कि यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में कथित तौर पर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी का मजाक उड़ाया था। उन्होंने एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती पर भी तंज कसा था।

उनका यही मजाक बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को रास नहीं आया। माना जा रहा है कि दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। फिलहाल सागर ठाकुर के आरोपों पर एल्विश यादव का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

एल्विश और मुनव्वर को किया ट्रोल

बता दें कि सागर ठाकुर ने हाल ही में एल्विश यादव की मुनव्वर फारूकी से दोस्ती को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की प्रेम कहानी।' इस वीडियो पर एल्विश ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा था, 'हर आदमी यहां दोगला है। इसलिए अपने काम से काम रखना चाहिए।'

Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement