खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बार-बार विवादों में क्यों Elvish Yadav? क्या Bigg Boss से मिला फेम बन रहा वजह?

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव बार-बार मीडिया हैडलाइंस का हिस्सा बन रहे हैं। किसी ना किसी वजह से वो चर्चा में रहने लगे हैं। अब सोशल मीडिया पर एल्विश को लेकर फिर से यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं।
07:41 AM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav: कहते हैं कि जब किसी को बहुत जल्द सब कुछ मिल जाता है, तो उसे उस चीज की अहमियत नहीं रहती। अब एक बार फिर से मशूहर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव चर्चा में आ गए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि एल्विश सुर्खियों में आए हैं। जी हां, ऐसा लग रहा है कि बार-बार मीडिया हेडलाइंस का हिस्सा बने में एल्विश को मजा आ रहा है और वो कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे वो लाइमलाइट में आ जाते हैं।

Advertisement

एल्विश पर फिर मामला दर्ज

बता दें कि हाल ही में फेमश यूट्यूबर एल्विश पर गुरुग्राम में मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एक युवक के साथ दुकान में मारपीट कर रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब एल्विश ने ऐसा कुछ किया हो और हालिया मामले के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestElvishYadav

Elvish Yadav

Advertisement

एल्विश पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर एल्विश को लेकर नेटिजंस कई तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर बार-बार एल्विश विवादों में क्यों आ जाते हैं? क्या Bigg Boss से मिला फेम इसकी वजह बन रहा है। इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि भारत को इस तरह के इंफ्लूएंसर की जरुरत नहीं है। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं एल्विश को अनफॉलो कर रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि अनफॉलो, अनसब्स्क्राइब कर दिया है एल्विश को हर जगह से। एक और ने कहा कि इसे अरेस्ट करो। इस तरह यूजर्स एल्विश के लिए अब कमेंट कर रहे हैं।

Bigg Boss से फेम मिलने के बाद बदले एल्विश के तेवर

इतना ही नहीं बल्कि लोगों में तो इस बात की भी चर्चा है कि Bigg Boss से फेम मिलने के बाद एल्विश के तेवर बदल गए हैं। लोगों का कहना है कि अगर किसी को पॉपुलैरिटी मिल जाती है, तो उसे इस तरह से किसी के साथ पेश नहीं आना चाहिए, लेकिन समय के साथ-साथ एल्विश का विवादों ने नाता बढ़ता जा रहा है और वो कभी दुकान में घुसकर किसी को मारते नजर आ रहे हैं, तो कभी उन पर जहर सप्लाई करने का आरोप लग रहा है।

एल्विश के पुराने विवाद

यह भी पढ़ें- थिएटर्स में चला ‘शैतान’ का ‘काला जादू’, Ajay Devgn की फिल्म ने पहले दिन ही कर डाली इतनी कमाई

Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement