बेखौफ, बेबाक Elvish Yadav, पुलिस स्टेशन के अंदर कैसे फोटो खिंचवा रहे 'राव साहब'?

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। जी हां, एल्विश को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके एल्विश का टशन कम नहीं हो रहा है और वो पूरे एट्टीट्यूड में नजर आ रहे हैं।

featuredImage
Elvish Yadav, IMAGE CREDIT- instagram

Advertisement

Advertisement

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। जी हां, एल्विश को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके एल्विश का टशन कम नहीं हो रहा है और वो पूरे एट्टीट्यूड में नजर आ रहे हैं। ऐसे हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें कर रही हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा अरेस्ट होने के बाद भी एल्विश यादव ना सिर्फ मुस्कुराते नजर आए बल्कि पुलिस स्टेशन से उनकी फोटो भी वायरल हो गई।

पुलिस स्टेशन में फोटो खिंचवा रहे 'राव साहब'

दरअसल, जैसे ही एल्विश के अरेस्ट होने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। एल्विश के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो उनके विरोधी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच इंटरनेट पर एल्विश की पुलिस स्टेशन से एक फोटो सामने आई, जिसमें यूट्यूबर ना सिर्फ मुस्कुरा रहे हैं बल्कि आराम से फोटो खिंचवा रहे है। अब सवाल ये है कि अरेस्ट होने के बाद भी एल्विश पुलिस स्टेशन में इस तरह फोटो कैसे खिंचवा रहे हैं?

कम नहीं हुई एल्विश की हीरोगिरी 

बीते कुछ दिनों से एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। कभी थप्पड़ कांड तो कभी किसी की दुकान में घुसकर उसको मारना एल्विश को चर्चा में रखता रहा। इन सबके बावजूद एल्विश की हीरोगिरी कम नहीं हुई और वो लगातार कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिससे वो लाइमलाइट में बने हुए हैं। इन सबके बीच पुलिस स्टेशन से एल्विश की इस तरह की फोटो आना कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स इस पर भी रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स का आया रिएक्शन

एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि अरेस्ट कुछ भी, पुलिसवालों से पूछ तो लो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम झूठी खबरों पर भरोसा नहीं करते हैं। इस तरह के कमेंट्स अब एल्विश को लेकर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Are You Kidding Me… ऐसा क्यों बोले Priyanka Chopra के पति Nick Jonas?

Open in App
Tags :