खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने नोएडा पुलिस के साथ नहीं किया को-ऑपरेट, आखिर क्या छुपा रहे 'राव साहब'?

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस में एल्विश को अरेस्ट किया है। बीते साल सांप के जहर मामले में यूट्यूबर का नाम सामने आया था। वहीं, अब इस मामले में एल्विश गिरफ्तार हुए और स्थानीय अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
11:02 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, image credit- Google
Advertisement

Elvish Yadav: आज संडे यानी 17 मार्च 2024 को मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस में एल्विश को अरेस्ट किया है। बीते साल सांप के जहर मामले में यूट्यूबर का नाम सामने आया था। वहीं, अब इस मामले में एल्विश गिरफ्तार हुए और स्थानीय अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब पुलिस ने इस बारे में बात की है। आइए जानते हैं कि पुलिस ने क्या कहा?

Advertisement

एल्विश ने नहीं किया सहयोग- पुलिस

इस मामले में नोएडा पुलिस के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बात करते हुए कहा कि रविवार दोपहर को एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने बताया कि एल्विश यादव ने सिर्फ को-ऑपरेट ही नहीं किया बल्कि उन्होंने जानकारी भी छुपाई। बता दें कि एल्विश यादव को आज वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट से संबंधित केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस पूछताछ के दौरान सामने आया कि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर कुछ छुपा रहे हैं।

वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972

पुलिस ने बताया कि एल्विश को इस मामले में एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाकर कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972, के तहत (एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ) मामला दर्ज किया गया था। आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाकर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि बीते साल नवंबर में सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन इस केस की एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसमें छह लोगों का नाम था और उसमें एल्विश भी शामिल थे।

Advertisement

14 दिन की न्यायिक हिरासत में एल्विश

हालांकि उस दौरान एल्विश को छोड़कर अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और वो जमानत पर बाहर हैं। अब इस केस में एल्विश को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि इस मामले पर एल्विश का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वो पार्टी में शामिल ही नहीं हुए थे। हालांकि पीएफए ​​अध्यक्ष और भाजपा नेता मेनका गांधी ने एल्विश यादव पर अवैध रूप से सांप का जहर बेचने में शामिल होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें- Medha Shankr के अकाउंट में कभी हुआ करते थे 257 रुपये, ग्लैमर, ब्यूटी और अटेंशन के लिए…

Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement