होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Elvish Yadav की कैसे कटी जेल में पहली रात, खाने में क्या-क्या मिला? जानें

Elvish Yadav's First Night In Prison: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोर्ट की तरफ से उन्हें ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आइए जानते हैं कि यूट्यूबर की जेल में पहली रात कैसे कटी और उन्हें खाने में क्या-क्या दिया गया?
09:28 AM Mar 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Elvish Yadav's First Night In Prison.
Advertisement

Elvish Yadav In Jail: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में उन्हें नोएडा पुलिस ने रविवार की शाम गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें सूरजपुर की विशेष अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने यूट्यूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ऐसे में एल्विश यादव को पूरी जेल में बितानी पड़ी है। आइए जानते हैं कि यूट्यूबर की जेल में पहली रात कैसे गुजरी है और उन्हें खाने में क्या-क्या दिया गया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर एल्विश यादव को ग्रेटर नोएडा स्थित कासना की लुक्सर जेल में रखा गया है। उन्हें जेल के क्वारंटाइन सेल में रखा गया है। दरअसल, जेल में जब भी किसी को लाया जाता है तो पहले दिन उसे क्वारंटाइन सेल में रखा जाता है, जिससे अन्य कैदी को कोई इनफेक्शन या बीमारी न हो सके।

यह भी पढ़ें: दुनिया के मशहूर एक्टर की मौत, 24 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, जानें कौन थे?

Advertisement

जेल में कैसे कटी पहली रात?

बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव को लुक्सर जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। जेल अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई। जेल में पहली ही रात वह सोते और जागते रहे हैं। उनकी पूरी रात करवटें बदलते हुए बीती।

खाने में दिया गया ये सब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव को जेल की पहली रात खाने में आलू-बैगन की सब्जी और पूरी दी गई। साथ ही मिठाई में हलवा दिया गया। रिपोर्ट्स में बताया गया कि एल्विश काफी देर तक अपने बैरक में टहलते रहे। उनके चेहरे पर बेचैनी साफ देखी गई।

इस धारा में दर्ज हुआ केस

नोएडा पुलिस के मुताबिक, एल्विश यादव पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 120 बी आपराधिक साजिश रचने और 284 जहर से संबंधित लापरवाही बरतने, 289 जानवरों के प्रति बुरा व्यवहार करने के तहत मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो यूट्यूबर के खिलाफ मादक पदार्थों पर रोकथाम संबंधी NDPS के प्रावधानों के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

क्या था पूरा मामला

नोएडा पुलिस ने पिछले साल नवंबर में सांप का जहर सप्लाई करने वाले गिरोह को पकड़ा था। इस दौरान 5 सांपों के जहर को भी बरामद किया गया। पकड़े गए लोगों से पूछताछ में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम भी सामने आया। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पूछताछ की थी। इस मामले में दोषी पाए जाने पर यूट्यूबर को बीती शाम रविवार को नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadavtop News
Advertisement
Advertisement