खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न्यायिक हिरासत में भेजे गए Elvish Yadav, जेल में कटेंगे 14 दिन

Elvish Yadav Judicial Custody : नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को जिला एवं सत्र न्यायालय सूरजपुर, ग्रेटर नोएडा में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब एल्विश यादव 14 दिन जेल में रहेंगे।
05:48 PM Mar 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Elvish Yadav Judicial Custody
Advertisement

Elvish Yadav Judicial Custody : बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सांपों के जहर से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने पहले एल्विश यादव से पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने एल्विश को कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Advertisement

अदालत ने 14 दिन के लिए भेजा जेल

नोएडा पुलिस ने जिला एवं सत्र न्यायालय में एल्विश यादव की कस्टडी नहीं मांगी थी। पुलिस ने अदालत से न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी। इस पर कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का आदेश सुना दिया। अब एल्विश यादव के 14 दिन जेल में कटेंगे।

यह भी पढ़ें : Elvish Yadav पर कौन-कौन सी धाराएं लगीं, कितने साल की हो सकती है जेल?

Advertisement

एल्विश की गिरफ्तारी पर क्या बोले डीएसपी

एल्विश यादव की गिरफ्तारी को लेकर नोएडा के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट 1972 के तहत एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में एनडीपीएस एक्ट की धारा बढ़ा दी गई। सबूतों के आधार पर उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था और गिरफ्तार कर लिया गया। अगर आगे जांच में कुछ और लोगों के नाम सामने आएंगे तो फिर उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस विनर एल्विश यादव गिरफ्तार, क्या है सांपों से जुड़ा मामला?

पुलिस ने पूछताछ के बाद किया था गिरफ्तार

सांप के जहर से जुड़े मामले में पुलिस के पास एल्विश यादव के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। नोएडा पुलिस ने रविवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने जिला अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच कराई और फिर कोर्ट में पेश किया। जब पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार किया, तब वे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे।

Advertisement
Tags :
bb ott 2 winner elvish yadavBigg Boss winner Elvish YadavElvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement