खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav के बारे में Rajveer ने कबूला सच, देखें 'राव साहब' के दोस्त का Exclusive वीडियो

Elvish Yadav, Snake Venom Case, Rajveer Shishodia: एल्विश के दोस्त Rajveer Shishodia ने इस बार में न्यूज24 से खास बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम आने पर राजवीर का क्या कहना है?
10:03 PM Mar 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Elvish Yadav, Snake Venom Case, Rajveer Shishodia: इन दिनों स्नेक वेनम केस मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के लिए गले की फांस बना हुआ है। सांप के जहर मामले में 'राव साहब' 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। इस बीच अब एल्विश के दोस्त Rajveer Shishodia ने इस बार में न्यूज24 से खास बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम आने पर राजवीर का क्या कहना है?

Advertisement

राजवीर ने एल्विश के बारे में की बात 

News24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में राजवीर ने एल्विश के बारे में बात की और कहा कि जो हो रहा है ऐसा लगता है वो गलत हो रहा है। सही और गलत का फैसला कानून लेगा, इसमें हम कुछ नहीं कह सकते। हां, लेकिन हम उनके सपोर्ट में हैं। इसके आगे राजवीर ने कहा कि अब से कुछ दिनों पहले एल्विश के स्नेक वेनम केस से जुड़ने की खबर आई थी। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमे एल्विश गले में सांप डाले नजर आ रहे हैं, लेकिन वो सब सॉन्ग की शूटिंग के दौरान के वीडियो हैं।

एल्विश को ऐसे काम करने की जरुरत नहीं- राजवीर

राजवीर ने आगे बातचीत में कहा कि मुझे नहीं लगता है कि एल्विश स्नेक वेनम पार्टी में शामिल थे और ना ही उन्होंने जहर सप्लाई किया, हां ये हो सकता है कि उन्होंने शायद नंबर सप्लाई कराया हो। हालांकि इस बारे में एल्विश से मेरी ज्यादा बात नहीं हुई, मैं नहीं कह सकता क्योंकि मुझे बता कर किसी को नंबर नहीं दिया। उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, तो मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस तरह का कोई भी काम करने की जरुरत है।

Advertisement

राजवीर ने एल्विश को ठहराया गलत

इस इंटरव्यू में राजवीर ने आगे कहा कि मुझे पता है कि यूट्यूब से अच्छी खासी कमाई होती है और एल्विश का लाइफस्टाइल इतना अच्छा है, तो वो कैसे इस तरह का कोई भी काम कर सकते हैं। राजवीर ने आगे कहा कि किसी को थप्पड़ जड़ देना गलता है। हां, लेकिन सांप के जहर केस में फंसाया जा रहा है या फंसाया भी जा सकता है। सच की जीत होनी है... सत्यमेव जयते, मैं एल्विश को सपोर्ट करता हूं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का लेटेस्ट वीडियो वायरल, ‘राव साहब’ को रटे हुए हैं ड्रग्स के नाम

Advertisement
Tags :
Elvish YadavRajveer Shishodiasnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement