खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav का लेटेस्ट वीडियो वायरल, ‘राव साहब’ को रटे हुए हैं ड्रग्स के नाम

Elvish Yadav, Snake Venom Case: एल्विश यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ड्रग्स के नाम लेते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एल्विश को ड्रग्स के नाम रटे हुए हैं।
08:15 PM Mar 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, image credit- Google
Advertisement

Elvish Yadav, Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। स्नेक वेनम केस में 'राव साहब' 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं। एल्विश को लेकर सोशल मीडिया भी दो हिस्सों में डिवाइड नजर आ रहा है। वहीं, एल्विश के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। इस बीच अब इंटरनेट पर एल्विश का एक और वीडियो वायरल हो गया है।

Advertisement

'राव साहब' को रटे हुए हैं ड्रग्स के नाम

जी हां, अपनी बेगुनाही की दुहाई देने वाले 'राव साहब' को ड्रग्स के नाम रटे हुए हैं। ऐसा हम बिल्कुल नहीं कह रहे हैं बल्कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा एल्विश का वीडियो कह रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एल्विश कई तरह के ड्रग्स के नाम लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश कहते हैं कि कोकेन, एमडी, स्नेक बाइट, गांजा और भी कई नशे के नाम एल्विश इस वीडियो में लेते दिख रहे हैं।

पुराना है एल्विश का वायरल वीडियो

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो वायरल हो गया और इंटरनेट यूजर्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है। वहीं, अब इस वीडियो के सामने आने के बाद भी नेटिजंस दो भागों में नजर आ रहे हैं। कोई एल्विश को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके खिलाफ बोल रहा है।

Advertisement

क्या है मामला?

दरअसल, बीते साल 2023 नवंबर में स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम सामने आया था। उस दौरान उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया था, लेकिन अब इस केस में एल्विश की गिरफ्तारी हो चुकी है और वो 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं। इस केस में अब आगे क्या होगा हर किसी की इसी पर नजर है। देखने वाली बात होगी कि क्या एल्विश जेल से बाहर आ पाएंगे या फिर उन्हें सजा होगी?

यह भी पढ़ें- ऐसी क्या मजबूरी! जो फ्री में फिल्में और टीवी शोज करने को तैयार हुईं Ankita Lokhande, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement