खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेकसूर हैं Elvish Yadav? बेटे की गिरफ्तारी पर माता-पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- परवरिश पर गर्व है...

Elvish Yadav: स्नेक वेनम केस के सिलसिले में एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एल्विश ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मगर अब एल्विश के माता-पिता ने इन दावों को झूठा बताते हुए एल्विश को निर्दोष करार दिया है।
01:31 PM Mar 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Elvish yadav
Advertisement

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव जेल में हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और जेल में आज एल्विश का तीसरा दिन है। बीते दिन खबरें सामने आई थी कि एल्विश (Elvish Yadav) ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। इन दावों को लेकर अब एल्विश के माता-पिता मुखर हो गए हैं।

Advertisement

एल्विश ने नहीं माना गुनाह!

टीवी चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान एल्विश के पिता अवतार यादव और मां सुषमा यादव ने बेटे को निर्दोष बताया है। उनका कहना है कि कुछ लोग एल्विश की लोकप्रियता का गलत फायदा उठाने के लिए उसे फंसा रहे हैं। वास्तव में एल्विश का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे में जब एल्विश के पेरेंट्स से पूछा गया कि, एल्विश ने खुद सांप का जहर सप्लाई करने की बात मानी है। तो एल्विश के माता-पिता ने खबरों को झूठा करार दे दिया।

Advertisement

क्या सबूत है?

एल्विश के पिता अवतार यादव ने कहा कि, आप कैसे कह सकते हो ये? मीडिया वाले आप जो भी कह रहे हो कैसे कह रहे हो? कहां कबूला है उसने? कोई क्लिप है या किसने कहा है? यही तो चीजें समझानी है ना। इसी तरह की बातें रह गई हैं। हमारा गांव है, परिवार है, टीचर हूं मैं, बच्चे पढ़ाए हैं मैंने तो क्या अपने बच्चे को नहीं पढ़ा पाता मैं? उसका नाम है सिर्फ इसलिए उसको घेरकर ऐसी अवस्था कर दो कि ना मरे और ना जिए वो। एल्विश की मां सुषमा का कहना है कि, ऐसे तो कोई भी राह चलता कह दे कि एल्विश ने ये काम कर दिया। ऐसे तो हर तीसरा बंदा कुछ ना कुछ इल्जाम लगा देगा और हम कितनी चीजों पर घूमते चले जाएंगे।

एल्विश पर गर्व है

एल्विश के पिता ने कहा कि मुझे अपने बच्चे पर गर्व है और मैं हर जन्म में उसका पिता बनना चाहूंगा। सभी से मेरी गुजारिश है कि मेरे बच्चे ने ऐसा कुछ नहीं किया। आप तथ्यों पर आधारित बातें करिए। बिना तथ्यों के कोई बात मत करिए।

क्यों गिरफ्तार हुए एल्विश?

बता दें कि नवंबर 2023 में एल्विश यादव एक रेव पार्टी में शामिल हुए थे। जहां उनपर सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था। एल्विश ने इन दावों को सिरे से नकार दिया था। मगर FSL की जांच रिपोर्ट ने इन आरोपों की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद से एल्विश पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। 17 मार्च की शाम नोएडा पुलिस ने एल्विश को हिरासत में लिया। एल्विश को 14 दिनों की कस्टडी में भेजा गया है।

Advertisement
Tags :
Elvish YadavElvish Yadav CaseElvish Yadav Controversy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement