खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने क्या सच में मैक्सटर्न को पीटा? जाने-माने यूट्यूबर ने बयां की वायरल वीडियो की सच्चाई

Elvish Yadav: बीते दिन से एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एल्विश जाने-माने यूट्यूबर मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद एल्विश की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। मगर अब एल्विश यादव ने वीडियो शेयर करके मामले की पूरी सच्चाई बयां की है।
06:30 PM Mar 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav: बिग बॉस फेम एल्विश यादव का विवादों से पुराना नाता है। एल्विश अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले हुए थप्पड़ कांड के बाद अब एल्विश गुंडागर्दी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एल्विश का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो (Elvish Yadav) यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को घर मे घुस कर मार रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। जिसके बाद लोग एल्विश की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हालांकि अब एल्विश ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

एल्विश ने शेयर किया वीडियो
एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए सफाई पेश की है। इस वीडियो में एल्विश ने कहा- राम राम भाई सभी लोगों को। आजकल इंटरनेट पर काफी निगेटिव माहौल चल रहा है। एक वीडियो में मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं। दूसरी वीडियो में मैक्सटर्न मेरे बारे में काफी कुछ बोल रहा है। जिसके आधार पर आपने मुझे आरोपी मान लिया। एल्विश ने कहा कि, सारी चीजें हम एक-एक करके क्लियर करेंगे। क्योंकि हमारे देश के लोग एक साइड की स्टोरी सुनकर उसपर विश्वास कर लेते हैं। मैं चाहता हूं कि एक तरफ की कहानी आपने सुनी और आपको दूसरी तरफ की कहानी भी जानने का हक है और मुझे सुनाने का हक है।

एल्विश के पीछे पड़े थे मैक्सटर्न
एल्विश ने कहा कि, जब मैं बिगबॉस में गया था पिछले साल अगस्त में। इन आठ महीने में आप देखना कि मैं मैक्सटर्न के साथ क्या कर रहा हूं और मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है। उसका ट्वीटर हैंडल खोलकर देखना। वो मुझे पिछले आठ महीने से पोक कर रहा है। मैंने सोचा इसे याद दिला दूं कि भाई तू दिल्ली रहता है याद रखियो। मैंने इसका नम्बर निकाला और इससे जानना चाहा कि आखिर क्या परेशानी है? हम एक बार मिले भी हैं। तो मैक्सटर्न ऐसा क्यों करता है। उसने कहा कि मिल लेते हैं। मैंने कहा ठीक है गुरुग्राम में आ जाना। इसने सारी चैट उठाकर सोशल मीडिया पर डाल दी।

Advertisement

मैक्सटर्न ने एल्विश को दी धमकी
एल्विश ने कहा, मैंने उसे अपने घर की लोकेशन भेजी कि आ जाओ बैठकर बात करते हैं। मैक्सटर्न ने मुझसे कहा कि, तुझे और तेरे घर वालों को जिंदा जला दूंगा। उसके बाद मैंने इसे अपशब्द कहे और मामला थोड़ा नफरत वाला हो गया। लेकिन मैंने यह सारी चीजें सोशल मीडिया पर नहीं डाली।

मैक्सटर्न ने बनाया था प्लान
एल्विश के अनुसार, मैक्सटर्न ने यह सबकुछ पहले से प्लान कर रखा था। उन्होंने कैमरा छिपाया, माइक लगाया। जिससे मार की आवाज वीडियो में आ रही है। हर चीज सटीक तरीके से प्लान थी और इसको कैसे यूज करना है? कई लोगों का कहना है कि मैक्सटर्न घर पर अकेले थे। एल्विश ने खुलासा किया कि उस वक्त मैक्सटर्न के साथ चार लोग मौजूद थे। लेकिन उनमें से कोई नहीं आया बचाने और मेरे साथ जो लोग थे वो उसे मारने की बजाए मुझे रोक रहे थे कि बस करो। एल्विश ने कहा, उस दिन इंटरनेशनल वूमन डे था और उसने मेरी मां को गाली दी थी। इससे पहले भी जयपुर के रेस्टोरेंट में एक आदमी ने मेरी मां को अपशब्द कहा था। जिसके बाद मैंने अपना आपा खो दिया था।

Advertisement
Tags :
Elvish YadavElvish Yadav ControversyElvish Yadav FIR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement