खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपने तो अपने होते हैं... Elvish Yadav ने जेल से बाहर आने के बाद शेयर किया व्लॉग

Elvish Yadav: जैसे ही एल्विश जेल से बाहर आए तो बीते दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी। वहीं, अब जेल से बाहर आने के बाद एल्विश का पहला व्लॉग भी आ गया है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश ने अपने व्लॉग में क्या कहा?
04:04 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों स्नेक वेनम केस की वजह से खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस केस में एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था, हालांकि अब 'राव साहब' को जमानत मिल गई है। वहीं, जैसे ही एल्विश जेल से बाहर आए तो बीते दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी।  अब जेल से बाहर आने के बाद एल्विश का पहला व्लॉग भी आ गया है।

Advertisement

जेल से बाहर आने के बाद पहला व्लॉग

एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल Elvish Yadav Vlogs पर जेल से बाहर आने के बाद पहला व्लॉग शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि I AM BACK। वहीं, इस व्लॉग में एल्विश कहते हैं कि मुझे मिस किया या नहीं। इसके बाद एल्विश अपने जीजू से परिचय कराते हैं। फिर एल्विश बातें करते हैं और ऐसे ही व्लॉग आगे बढ़ता है। इसके बाद एल्विश अपने हेयर सेट कराके अपने घर आ जाते हैं और खाना खाते हैं। इस दौरान उनकी मां भी नजर आती हैं, जो थोड़ी उदास थोड़ी खुश दिखती हैं।

एल्विश ने किया सभी का थैंक्स

इसके बाद अपने व्लॉग में एल्विश कहते हैं कि अपने तो अपने होते हैं, अच्छे टाइम पर सभी आपके साथ रहेंगे, लेकिन बुरे टाइम पर आपकी फैमिली ही आपको सपोर्ट करेगी। इस बुरे टाइम में जिसने मेरा साथ दिया उन्हें भी थैंक्स, जिसने नहीं दिया उन्हें भी थैंक्स, जिसने बुराई की उन्हें भी थैंक्स और जिन्होंने अच्छी की उन्हें भी थैंक्स। वहीं, इस दौरान एल्विश की मां भी सभी को थैंक्स करती हैं।

Advertisement

क्या था मामला?

बता दें कि साल 2023 में एल्विश यादव का नाम स्नेक वेनम केस में आया था। इसके बाद इस केस की जांच हुई और एफएसएल रिपोर्ट में सांप के जहर होने की पुष्टि हुई। इसके बाद 17 मार्च को एल्विश को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और अरेस्ट कर लिया। फिर उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया और अब उन्हें इस केस में जमानत पर रिहा किया गया है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav होली से पहले आए जेल से बाहर, बोले- समय दिखाई नहीं देता पर…

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement