खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fazilpuria कौन? जिसका Snake Venom Case में Elvish Yadav के बाद जुड़ा नाम

Elvish Yadav, Snake Venom Case, Fazilpuria: सिंगर फाजिलपुरिया नोएडा पुलिस की रडार पर आ गए हैं। एल्विश के बाद अब स्नेक वेनम केस में पुलिस फाजिलपुरिया के कनेक्शन की जांच में जुटी हुई है। आखिर कौन हैं सिंगर फाजिलपुरिया और उनका इस मामले से क्या लेना-देना है। आइए आपको बताते हैं...
08:11 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, Snake Venom Case, Fazilpuria, image credit- Google
Advertisement

Elvish Yadav, Snake Venom Case, Fazilpuria: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में है। सोशल मीडिया पर एल्विश को जहां कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनके खिलाफ बोल रहे है। ऐसा लग रहा है कि जैसे सोशल मीडिया दो भागों में बट गया है।

Advertisement

नोएडा पुलिस की रडार पर फाजिलपुरिया 

इस बीच अब सिंगर फाजिलपुरिया भी नोएडा पुलिस की रडार पर आ गए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा एल्विश के बाद अब स्नेक वेनम केस में पुलिस फाजिलपुरिया के कनेक्शन की जांच में जुटी हुई है। इस बीच लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कौन हैं सिंगर फाजिलपुरिया और उनका इस मामले से क्या लेना-देना है। आइए आपको बताते हैं...

कौन हैं फाजिलपुरिया?

एक गाना 'कर गई चुल' और फाजिलपुरिया को मिली पहचान। गुरुग्राम के एक छोटे-से गांव के रहने वाले फाजिलपुरिया, जिनका असली नाम राहुल यादव है एक सिंगर है। उन्होंने अपने गांव के नाम को दुनिया में पहुंचाने के लिए अपना ही नाम बदलकर राहुल यादव से फाजिलपुरिया रख लिया। बता दें कि राजस्थान बॉर्ड से सिर्फ 40 किलोमीटर दूर है फाजिलपुरिया का गांव। हालांकि अगर फाजिलपुरिया के परिवार की बात करें को वो एक बिजनेस वाले परिवार से आते है। बचपन से कुछ अलग करने की चाह रखने वाले फाजिलपुरिया ने अपनी लाइफ में कुछ अलग करना का सोचा और साल 2014 में अपना पहला गाना गाया।

Advertisement

फाजिलपुरिया को नोटिस भेज सकती है नोएडा पुलिस

अब नोएडा पुलिस सिंगर को नोटिस भेजने के मूड में नजर आ रही है। अगर पुलिस ऐसा करती है तो इससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि गानों के सिलसिले में ही फाजिलपुरिया, एल्विश से मिले थे। अब ये गानों की मुलाकात स्नेक वेनम केस तक जा पहुंची है। देखने वाली बात होगी कि इस केस से सिंगर का क्या कनेक्शन है?

पहले भी आ चुका है फाजिलपुरिया का नाम

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब स्नेक वेनम केस से फाजिलपुरिया का नाम जुड़ा हो। जी हां, इसके पहले भी जब इस केस में एल्विश का नाम आया था तो एल्विश ने दावा किया था कि सांप सिर्फ गानों की शूटिंग के लिए मंगवाए गए हैं और इन्हें फाजिलपुरिया ने मंगवाया है। इतना ही नहीं बल्कि एल्विश ने ये भी कहा था कि सांपों को मंगवाने के लिए फाजिलपुरिया ही सपेरों से बात करते हैं।

यह भी पढ़ें- ब्रह्मांड खतरे में नहीं… घाघरे में है…. Urfi Javed के नए लुक को देख यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

Advertisement
Tags :
Elvish YadavFazilpuriasnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement