खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

#ElvishYadav हुए ट्र्रेंड तो मिली खुशखबरी, यूट्यूबर की बेल पर क्या कहते हैं सोशल मीडिया यूजर्स?

Elvish Yadav: एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में कोर्ट ने जमानत दे दी है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो 'राव साहब' के फैंस खुशी से झूम उठे। अब इस पर सोशल मीडिया यूजर्स का क्या कहना है? आइए आपको बताते हैं...
07:39 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav, image credit- Google
Advertisement

Elvish Yadav, Snake Venom Case: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में कोर्ट ने जमानत दे दी है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो 'राव साहब' के फैंस खुशी से झूम उठे और इसी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बार फिर से #ElvishaYadav ट्रेंड हो गया। जी हां, जहां एल्विश के जेल जाने से सोशल मीडिया दो भागों में बंट गया था। वहीं, अब उन्हें जमानत मिलने पर भी नेटिजंस ने रिएक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश को बेल मिलने पर इंटरनेट यूजर्स का क्या कहना है?

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

आज 22 मार्च को स्नेक वेनम केस में एल्विश की कोर्ट में पेशी थी, जिसमें उन्हें बेल मिल गई है। वहीं, अब इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि आज एल्विश आर्मी आज बहुत खुश हैं क्योंकि एल्विश को बेल मिल गई है और इससे उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बधाई हो एल्विश हम आपके लिए बहुत खुश हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि किंग इज बैक, हालांकि वीडियो पुराना है। एक और शख्स कहते हैं कि एल्विश यादव वेलकम बैक। इस तरह सभी एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

क्या था मामला?

बता दें कि स्नेक वेनम केस में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट किया था पांच दिन जेल में रहने के बाद आज एल्विश को इस मामले में बेल मिली है। साल 2023 में पहली बार एल्विश का नाम इस केस से जुड़ा था। हालांकि तब एल्विश को इस केस में अरेस्ट नहीं किया गया था। साथ ही यूट्यूबर ने खुद वीडियो शेयर कर सभी आरोपों को खारिज किया था। हालांकि अब उन्हें इस केस में 5 दिन के लिए जेल में रहना पड़ा।

Advertisement
Tags :
Elvish Yadavsnake Venom case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement