चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha चुनाव में एक बार फिर उतरेंगे Govinda! वायरल तस्वीर से मिला हिंट

Govinda Meet Eknath Shinde Faction Leader Krishna Hegde: एक्टर गोविंदा को लेकर काफी समय से चर्चा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। पिछले दिनों उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। इस बीच सोशल मीडिया की एक पोस्ट ने गोविंदा के चुनाव में उतरने की खबर को फिर से हवा दे दी है।
11:19 AM Mar 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Govinda Meet Eknath Shinde Faction Leader Krishna Hegde
Advertisement

Govinda Meet Eknath Shinde Leader Krishna Hegde: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) को लेकर एक बार फिर खबर आई है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मैदान में दोबारा उतर सकते हैं। इस बात का हिंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर से मिला है। तस्वीर में गोविंदा के साथ शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा हेगड़े बुधवार रात गोविंदा से मिलने उनके जुहू स्थित घर पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद से गोविंदा के एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

Advertisement

इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा को उत्तर-पश्चिम मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है। फिलहाल यहां से उद्धव बालासाहेब ठाकरे (UBT) ने मराठी एक्टर अमोल कीर्तिकर को उम्मीदवार बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा को इस सीट से किसी जाने-माने चेहरे को उतारने की तलाश है। ऐसे में गोविंदा के नाम की चर्चा होनी शुरू हो गई है।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ गोविंदा और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े की तस्वीर सामने आने के बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्टर एकनाथ शिंदे की शिवसेना टिकट पर इस सीट से ताल ठोक सकते हैं। हालांकि ऑफिशियल स्टेटमेंट आना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra Lok Sabha Election: ‘ख‍िचड़ी चोर को ट‍िकट दे द‍िया…’, अपनी ही पार्टी पर भड़के संजय न‍िरुपम

मुख्यमंत्री शिंदे से मिले थे गोविंदा

हाल ही में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। पार्टी से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी थी कि तीन दिन पहले दोनों की मुलाकात हुई थी। हालांकि एक्टर अभी पत्ते नहीं खोल रहे हैं। गौरतलब है कि गोविंदा ने साल 2004 में उत्तरी मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव चुनाव लड़ा था और भाजपा के राम नाईक को तगड़ी शिकस्त दी थी। हालांकि सांसद बनने के बाद उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था।

Advertisement
Tags :
Govindalok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement