चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive: राजनीति में वापस क्यों उतरे Govinda? एक्टर ने News24 से खास बातचीत में किया खुलासा

Govinda: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और इंडस्ट्री के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा अपनी दूसरी सियासी पारी खेलने के लिए तैयार है। जैसे ही एक्टर ने राजनीति में फिर से एंट्री की तो वो सुर्खियों में छा गए। फैंस भी एक्टर के राजनीति में वापस आने से बेहद खुश हैं।
10:57 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Govinda: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और इंडस्ट्री के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा अपनी दूसरी सियासी पारी खेलने के लिए तैयार हैं। जैसे ही एक्टर ने राजनीति में फिर से एंट्री की तो वो सुर्खियों में छा गए। फैंस भी एक्टर के राजनीति में वापस आने से बेहद खुश हैं। बता दें कि गोविंदा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। वहीं, गुट में शामिल होने के बाद एक्टर ने News24 से खास बातचीत की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा?

Advertisement

News24 से Govinda ने की खास बातचीत

हाल ही में गोविंद के शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की खबरें सामने आई हैं। वहीं, अब News24 से बात करते हुए चीची ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि हम ठहरे रहे हैं, तो चलना भी जरूरी है और साथ चलने के लिए साथी चाहिए और वो भी क्लीन भूमिका वाले। मैं एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद देता हूं और ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि मैं इसमें ईमानदारी से कामयाब हो जाऊं।

आंवले का खाया और बुजुर्ग का कहा, कभी जाया नहीं जाता- गोविंदा

इसके आगे गोविंदा ने कहा कि मैं ये प्रार्थना करता हूं कि सब सही हो और जहां पर हम मौजूद रहे, अच्छा माहौल तैयार हो और इस माहौल के जरिए और नजरिए ये आगे निकलेंगे। मुझे ऐसा लगता था कि आंवले का खाया और बुजुर्ग का कहा, कभी जाया नहीं जाता। भगवान का मुझ पर बहुत आशीर्वाद रहा है, जब मैं एक्टर था, सुपरस्टार था तब भी और अब भी। गोविंदा ने कहा कि आप कितना भी कमाल कर लो, लेकिन उसमें दाग लगाने वाले हर जगह मिलेंगे, लेकिन जो आंखों से नजर आता है, जो सच है, उसमें आप कैसे किसी की खिलाफत कर सकेंगे।

Advertisement

विचारधारओं को लेकर लोगों ने किए बहुत सारे सवाल- गोविंदा

गोविंदा ने कहा कि जिस वक्त विचारधाराओं का युद्ध चल रहा था, जिस वक्त मैं ज्वॉइन किया था, जब पॉलिटिक्स ज्वॉइन हुआ था, तो लोगों ने विचारधाराओं को लेकर बहुत सारे सवाल किए थे, तो मैंने कहा कि जो पक्षपात करते हैं और जो सवाल पूछते हैं, उन सबसे बाहर निकलके जो ऑर्टिस्ट है वो ऑर्टिस्ट का काम करें और हम अपने काम को और बेहतर करें।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को Instagram पोस्ट पर मिलीं बधाइयां, एक्ट्रेस ने कहा- दिल क्या इरादा तेरा…

Advertisement
Tags :
Govindalok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement