होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गोविंदा ने फिर की शादी, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस बोले- ये कब हुआ?

Govinda Wedding Video Viral: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखते हैं। एक्टर ने सुनीता आहूजा से शादी की थी ये बात भी कई साल तक फिल्म इंडस्ट्री से छिपी रही। वहीं एक बार फिर से गोविंदा ने शादी की है। उनकी शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...
10:47 AM Mar 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Govinda Wedding Video Viral.
Advertisement

Govinda Wedding Video Viral: 90 के दौर में अपनी कॉमेडी और डांस से फैंस के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने एक बार फिर शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जाहिर है कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) की लव स्टोरी के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। इस बीच एक्टर की शादी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है माजरा?

Advertisement

गोविंदा की शादी का सच

आपको बता दें कि गोविंदा ने किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी सुनीता आहूजा से दूसरी शादी की है। दरअसल, हाल ही में एक्टर अपनी पत्नी के साथ कलर्स के रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' के सेट पर पहुंचे थे। यहां कपल ने एक बार फिर से शादी की यादों को ताजा किया और एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि 'डांस दीवाने 4' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो की होस्ट माधुरी दीक्षित गोविंदा से कहती हैं, 'गोविंदा जी आपकी शादी कब हुई? कुछ पता ही नहीं चला।' इस पर एक्टर की वाइफ सुनीता कहती हैं, 'हमारी शादी की कोई तस्वीर ही नहीं है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav बेकसूर है… यूट्यूबर के सपोर्ट में आए फैंस, X पर ट्रेंड हुआ #JusticeForElvish

माधुरी ने कराई दोनों की शादी

सुनीता आहूजा की बात सुनने के बाद माधुरी दीक्षित कहती हैं, 'शादी की तस्वीरें नहीं हैं तो क्या हुआ? डांस दीवाने का पूरा परिवार है। आज हम आपकी वरमाला कराएंगे।' बस फिर क्या था माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के सामने गोविंदा और सुनीता एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं। दोनों साथ में काफी खुश दिखाई दिए।

वीडियो पर फैंस ने किया रिएक्ट

उधर, शो का प्रोमो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी एक पल को हैरान रह गए। हालांकि बाद में लोग गोविंदा और सुनीता आहूजा को बधाई दे रहे हैं। साथ ही लोग शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि गोविंदा ने अपने करियर के पीक पर शादी करने का फैसला लिया था। हालांकि उन्होंने अपनी शादी को कई साल तक छिपाकर रखा था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि उन्हें डर था कि कहीं उनकी शादी का सच सामने आने से उनका करियर खत्म न हो जाए।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
GovindaGovinda Wife
Advertisement
Advertisement