खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan को ये क्या हुआ? पोस्ट कर लिखा- रोजे रखूंगी तो हालत...

Hina Khan: हिना खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में जानकारी दी कि वो एक बीमारी से गुजर रही है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने फैंस से इसके ठीक होने की होम रेमिडी भी मांगी है। आइए जानते हैं कि हिना किस बीमारी से गुजर रही हैं?
06:52 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो से फैंस को अपडेट करती रहती है। हिना खान ने अब फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस चिंता में आ गए है। जी हां, आपने सही पढ़ा हिना खान के लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वो बीमारी का शिकार हो गई है। आइए आपको बताते हैं कि हिना किस बीमारी से गुजर रही है?

Advertisement

हिना को हुई ये बीमारी

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। हालिया पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने हाथ की फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उनके हाथ पर खजूर जैसा ड्राईफ्रूट नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। अपने कैप्शन में हिना लिखती हैं कि मुझे गंभीर गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स रोग (जीईआरडी) है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि अगर इस बीमारी के चलते मैं रमजान का फास्ट रखूंगी तो इससे मेरी हालत और भी खराब होगी। मां कहती है कि इसमें अजवा खजूर मददगार होता है।

एक्ट्रेस ने फैंस से मांगा सुझाव

इसके आगे हिना ने लिखा कि आप लोग भी मुझे कोई घरेलू नुस्खा या होम रेमिडी बता सकते है, जिससे मुझे आराम मिलें। इसके लिए आप सिर्फ मुझे इस पोस्ट पर कमेंट करें और डीएम ना करें, जिससे आपके दिए गए सजेशन मुझे ना मिल सकें। जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना का ये पोस्ट सामने आया, तो वायरल हो गया। साथ ही फैंस भी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे।

Advertisement

Hina Khan

यूजर्स ने की हिना के जल्द ठीक होने की दुआ

एक यूजर ने हिना के पोस्ट पर कमेंट किया कि मुझे लगता है कि आपको yougurt और दही का सेवन करना चाहिए, इससे आपको आराम मिलेगा। एक दूसरे ने लिखा कि रोजा ना रखकर बाकी जो भी परंपरा है आप वो कर सकती हैं। एक अन्य ने लिखा कि आप अपना ध्यान रखें और आराम करें। इस तरह के कमेंट्स अब यूज हिना के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Gopal Varma ने राजनीति में एंट्री कर Pawan Kalyan को किया चैलेंज, चुनाव में हराऊंगा

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement