चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रमजान भी सेलिब्रेट करते हैं ये हिंदू बॉलीवुड सेलेब्स, अमिताभ-सोनम का नाम भी लिस्ट में

Hindu celebs who believes ramadan: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कई हिंदू स्टार्स ऐसे हैं, जो रमजान के पाक महीने पर बहुत विश्वास । इतना ही नहीं वो बढ़-चढ़ कर इफतार पार्टी में हिस्स लेते हैं और इबादत करते हैं।
11:10 PM Mar 18, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Celebs on ramadan
Advertisement

Hindu celebs who believes ramadan: बॉलीवुड में शाहरुख, आमिर और सलमान खान जैसे कई नाम ऐसे हैं, जो मुस्लिम होने के बाद भी अपने घर में गणपति रखते हैं। वहीं टीवी की दुनिया में हिना खान, जैन इमाम भी अपने घर में गणेश जी की मूर्ति स्थापित करते हैं। ठीक इसी तरह कई हिंदू स्टार्स भी ऐसे हैं, जो रमजान के पाक महीने के ऊपर बहुत विश्वास रखते हैं। इतना ही नहीं इनमें से कई स्टार्स इफ्तार पार्टी में शिरकत भी करते हैं।

Advertisement

अली गोनी संह इबादत करती हैं जैस्मिन

टीवी की दुनिया में पॉपुलर होने के बाद अब जैस्मिन कई पंजाबी सॉन्गस और फिल्मों में दिखी हैं। बिग बॉस के बाद से जैसमिन अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। यही वजह है कि जैस्मिन रमजान के महीने में इबादत करती हैं। वो बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ इस महीने को सेलिब्रेट करती हैं।

करीना भी करती हैं रमजान में इबादत

सैफ अली खान से शादी करने के बाद से करीना भी सैफ के साथ रमजान के महीने को सेलिब्रेट करती हैं। वो भी सैफ की तरह हर रोज इबादत करती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार घर पर इफतार पार्टा भी रखी है।

Advertisement

रमजान के पाक महीने पर अमिताभ का विश्वास

सदी के महानायक कहे जाने वाल अमिताभ बच्चन भी रमजान के महीने को बहुत पाक बताते है। वो भी इसे सेलिब्रेट करते हैं और कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और हमेशा रमजान की बधाई देते हैं।

सोनम और हंसिका भी रहती हैं एक्टिव

सोनम भी रमजान के महीने मे काफी एक्टिव रहती हैं। वो भी अपने मुस्लिम दोस्तों की तरह सज-धज कर इफ्तार पार्टी अटेंड करती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपने किरदार से पहचानी जाने वाली हंसिका मोटवानी भी हिंदू होने के बाद भी रमजान के मौके पर इबादत करती हैं और अपने फैंस को बधाई देना नहीं भूलती।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsramadan
Advertisement
Advertisement