whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'8 लाख करोड़ की मालकिन मगर एटीट्यूड जीरो...', Isha Ambani का वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- कौन है ये?

Esha Ambani: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली ईशा अंबानी अपनी सिंपलिसिटी के लिए मशहूर हैं। ईशा ने एक बार फिर अपने सादगी भरे अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। ईशा को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शॉकिंग रिएक्शन दिए हैं।
11:29 AM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
 8 लाख करोड़ की मालकिन मगर एटीट्यूड जीरो      isha ambani का वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले  कौन है ये

Isha Ambani: अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी (Isha Ambani) अक्सर अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला, जब ईशा अपने पति आनंद पीरामल के साथ स्पॉट हुईं। ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मजे की बात तो ये है कि, ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें पहचाना तक नहीं। मगर इसके बावजूद लोग उनकी सिंपलिसिटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ईशा अंबानी का वायरल वीडियो

बीती रात ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ नजर आई थीं। इस दौरान ईशा ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी, तो उनके पति आनंद पीरामल ने सफेद प्रिंटेड शर्ट और ऑफ व्हाइट पैंट कैरी की थी। दोनों कपल बिल्कुल सिंपल लग रहे थे। मगर दोनों के आस-पास मौजूद सिक्योरिटी और लक्जरी कार ने उनके वीआईपी होने के संकेत दे दिए। ईशा और आनंद का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो कई लोग उन्हें पहचान भी नहीं सके। खासकर जब यूजर्स को पता चला कि सिंपल सी दिखने वाली लड़की 8 लाख करोड़ की मालकिन हैं, तो सभी के होश उड़ गए।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा की नेट वर्थ के साथ उनका वीडियो पोस्ट किया, जिसपर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये कौन है? दूसरे यूजर ने कहा, हां घमंड तो बिल्कुल नहीं है मगर ये है कौन?, तीसरे यूजर ने लिखा, मैं तो ये पढ़ने आया था कि शायद कमेंट में पता चल जाए कि ये कौन है?, एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे लगा सिर्फ मैं ही इन्हें नहीं जानती लेकिन यहां तो सब ऐसे हैं। किसी अलग यूजर ने कमेंट किया, 90 प्रतिशत लड़कियों के साथ इसका उलटा है उनकी नेट वर्थ जीरो है मगर एटीट्यूड 8 लाख करोड़ का है। एक यूजर ने अंबानी परिवार की तारीफ करते हुए लिखा, ईशा की सादगी का श्रेय उनकी परवरिश को जाता है।

ईशा आनंद की शादी

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल ने 2018 में शादी की थी। राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद दोनों कपल ने मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में सात फेरे लिए थे। ईशा और आनंद की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। ईशा ने 2022 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो