खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैं खो गई हूं... तलाक की खबरों के बीच शाहरुख खान की एक्ट्रेस ने क्यों कही ये बात?

Nayanthara Cryptic Post: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच उनका एक क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
04:18 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Nayanthara Shared Cryptic Post. Photo Credit- Instagram
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। हालांकि खबरें महज अफवाह साबित हुईं, लेकिन एक बार फिर उनकी क्रिप्टिक पोस्ट ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है। दरअसल, नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट लिखी है, जिसने उनके तलाक की खबरों को फिर से हवा देनी शुरू कर दी है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

Advertisement

नयनतारा ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'Ummm ... आई एम लॉस्ट।' अपनी पोस्ट में नयनतारा ने खो जाने की बात कही है। उनकी इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को फिर से हैरान कर दिया है।

Advertisement

यूजर्स ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

उधर, नयनतारा की इस क्रिप्टिक पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा कि प्लीज मुझे हार्ट अटैक मत दो। दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या आप सच में तलाक ले रही हैं?' वहीं कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सवाल उठाते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट से जोड़ना शुरू कर दिया है। लोगों ने एक्ट्रेस को यह सब बंद करने की सलाह भी दी है।

पहले भी शेयर की थी ऐसी पोस्ट

बता दें कि नयनतारा ने इससे पहले भी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'वो हमेशा यही कहेंगी कि मैंने पा लिया, फिर भले ही उसकी आंखों में आंसू ही क्यों न हों।' उनकी इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर तलाक की चर्चा होनी शुरू हो गई थी। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद नयनतारा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

गौरतलब है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन के तलाक की खबरें पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही थीं। दोनों को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

हालांकि बाद में यह खबरें महज अफवाह साबित हुईं। खुद विग्नेश शिवन ने नयनतारा से जुड़ी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिससे तलाक की अफवाह पर विराम लग गया था, लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस की क्रिप्टिक पोस्ट फैंस के मन में सवाल उठा रही है।

Advertisement
Tags :
Nayanthara
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement