खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर सिंगर की रोड एक्सीडेंट के बाद कैसी है हालत? Shahrukh Khan की फिल्म Jawan में दे चुकी हैं आवाज

Jawan Singer Mangli Health Update: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में अपनी आवाज देने वाली सिंगर मंगली ने हेल्थ अपडेट शेयर किया है। आइए जानते हैं कि आखिर कैसी है सिंगर की हालत?
07:25 PM Mar 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Mangli
Advertisement

Jawan Singer Mangli Health Update: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आई थी। वहीं, इस फिल्म के गाने भी लोगों को उतने ही पसंद आए थे, जितना फिल्म का एक्शन। इस फिल्म में अपनी आवाज देने वाली तेलुगु सिंगर मंगली का रोड एक्सीडेंट हो गया।

Advertisement

मंगली ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

बता दें कि बीते दिन यानी 17 मार्च को मंगली एक सड़क दुर्घटना में घायल हुई। ये हादसा तेलंगाना के थोंडापल्ली में हुआ। वहीं, अब सिंगर ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर कैसी हैं 'जवान सिंगर' की हालत?

अफवाहों पर भरोसा ना करें- मंगली

आज 18 मार्च को सिंगर मंगली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि डियर ऑल, मैं ठीक हूं और सुरक्षित हूं। एक छोटा-सा एक्सीडेंट हुआ था, अफवाहों पर भरोसा ना करें। आपके प्यार और चिंता के लिए थैंक्स। मंगली... बता दें कि जबसे सिंगर के एक्सीडेंट की खबर आई थी, तो फैंस को चिंता होने लगी थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स मंगली के ठीक होने की दुआ कर रहे थे।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

वहीं, अब सिंगर के इस पोस्ट पर भी यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा है कि आप अपना ध्यान रखें और जल्द ठीक हो जाएं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि गॉड ब्लेस यू। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपके एक्सीडेंट की खबर से हम सब बहुत परेशान हो गए थे, अब आपने हेल्थ अपडेट दे दिया है, तो हमारी चिंता कम हुई। आप अपना ध्यान रखें। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर मंगली के पोस्ट पर कर रहे हैं।

हैदराबाद के अस्पताल में सिंगर को कराया गया एडमिट

बता दें कि बीते दिन 17 मार्च को सिंगर अपने किसी पहचान वाले दो लोगों के साथ एमएए सुपर सिंगर पार्टी से शमशाबाद से शहर जा रही थी। इस दौरान उनका छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया। दुर्घटना के बाद सिंगर को हैदराबाद के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनका इलाज हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda को क्या हुआ, इतने कमजोर कैसे? एक्टर की एक-एक पसली आई नजर

Advertisement
Tags :
Mangli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement