होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Elvish Yadav बेकसूर है... यूट्यूबर के सपोर्ट में आए फैंस, X पर ट्रेंड हुआ #JusticeForElvish

Fans Support Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनकी बेल याचिका को कोर्ट ने रद्द कर दिया है, जिसके बाद उन्हें फिलहाल जेल में ही रहना होगा। इस बीच सुबह से सोशल मीडिया एक्स पर #JusticeForElvish ट्रेंड कर रहा है। फैंस लगातार यूट्यूबर को सपोर्ट करते हुए रिहाई की मांग कर रहे हैं।
07:36 AM Mar 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Elvish Yadav Snake Venom Cas.
Advertisement

Elvish Yadav Snake Venom Case: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव स्नेक वेनम मामले में ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। यही वजह है कि एक्स पर #JusticeForElvish लगातार ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि यूट्यूबर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। पिछले दिनों उन्होंने बेल के लिए याचिका दायर की थी लेकिन उनकी याचिका को कोर्ट ने रद्द कर दिया है, जिससे एल्विश को फिलहाल जेल में ही रहना होगा।

Advertisement

सपोर्ट में उतरे फैंस

उधर, सोशल मीडिया पर यूट्यूबर एल्विश यादव के सपोर्ट में लोग उतर आए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार #JusticeForElvish ट्रेंड कर रहा है। फैंस का कहना है कि एल्विश बेकसूर हैं। उन्हें जेल से रिहा किया जाए। जाहिर है कि बेल याचिका रद्द होने से यूट्यूबर के साथ-साथ उनके फैंस का दिल भी टूट गया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ीं, PFA अधिकारी पहुंचे हाईकोर्ट, दलील- मेरी जान को खतरा है, एक्शन लें

Advertisement

इन सेलेब्स ने दिया समर्थन

आपको बता दें कि एल्विश यादव के जेल जाने के बाद से उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और पुनीत सुपरस्टार भी एल्विश यादव के सपोर्ट में आ गए हैं। अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं इस मुश्किल घड़ी में एल्विश यादव के साथ हूं। मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, मैं उनके परिवार का दिल से साथ देता हूं। उन्हें रोता देख मेरे भी आंसू निकल आए।'

पुनीत सुपरस्टार ने शेयर किया वीडियो

उधर, पुनीत सुपरस्टार भी एल्विश यादव के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए यूट्यूबर की रिहाई की गुहार लगाई है। इसके अलावा इंस्टाग्राम लाइव में भी उन्होंने हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि एल्विश को रिहा कर दिया जाए। इस वीडियो को पुनीत ने नोएडा पुलिस को टैग भी किया। इसके अलावा एक्टर अली गोनी भी यूट्यूबर को समर्थन देते दिखाई दिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Elvish Yadavtop News
Advertisement
Advertisement