खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut ने कथित बॉयफ्रेंड पर लगाए थे गंभीर आरोप, आसान नहीं थी करियर की शुरुआती राह

Kangana Ranaut, Aditya Pancholi: कंगना रनौत ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जब एक्ट्रेस अपने करियर के शुरुआती फेज में थी तो उनका नाम आदित्य पंचोली से जुड़ा था, लेकिन फिर ये कहानी एक विवाद में बदल गई।
04:57 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut, image credit- instagram
Advertisement

Kangana Ranaut, Aditya Pancholi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं। होली के खास मौके पर बीजेपी ने मंडी सीट से एक्ट्रेस को बतौर उम्मीदवार घोषित किया है। एक्ट्रेस के फैंस के लिए ये किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है, लेकिन कंगना जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उससे भी ज्यादा एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ ने लाइमलाइट बटोरी है। अब आदित्य पंचोली वाला किस्सा ही देख लीजिए, जिसकी वजह से कंगना को कानूनी पचडे़ में भी फंसना पड़ा था। अगर आप भी इसके बारे में नहीं जानते हैं तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या था ये पूरा मामला?

Advertisement

आदित्य पंचोली संग कंगना के अफेयर की चर्चा

दरअसल, कोई भी हो शुरुआत में हर किसी को बेहद मेहनत करनी पड़ती है। फिर चाहे वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा सितारा। हर कोई अपनी लाइफ में संघर्ष का सामना जरूर करता है। ऐसा ही कुछ शुरुआती दिनों में कंगना रनौत के साथ भी हुआ, जब वो इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही थीं। उस टाइम कंगना ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में थी और वजह थे आदित्य पंचोली।

विवाद में बदली लव स्टोरी

जी हां, करियर की शुरुआत में कंगना का कथित तौर पर आदित्य पंचोली संग रिश्ते में होना सामने आया था। हालांकि ये कथित प्रेम-कहानी एक बड़े विवाद में बदल गई थी और कंगना ने आदित्य पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए थे। जी हां, कंगना ने अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य पर शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया था। हालांकि इस मामले में आदित्य ने कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था और इसके लिए एक्ट्रेस को मानहानि का नोटिस भी भेजा था।

Advertisement

कंगना ने आदित्य पर लगाए थे गंभीर आरोप

इतना ही नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा था कि आदित्य ने उन्हें घर में कैद कर लिया था और उस टाइम मेरे पास उस पहली मंजिल की विंडो से कूदने के अलावा और कोई चारा नहीं था। इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने तो यहां तक कहा था कि इन सबसे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने आदित्य की वाइफ से भी मदद मांगी थी, लेकिन इसके लिए उन्होंने साफ मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें- कैसी है Bade Miyan Chote Miyan की जोड़ी? क्या कहती है सोशल मीडिया की पब्लिक?

Advertisement
Tags :
Aditya PancholiKangana RanautLok sabhha elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement