खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut का बर्थडे पर बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव लड़ूंगी, मनपसंद सीट भी बताई

Kangana Ranaut: मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ना सिर्फ अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं बल्कि इन दिनों एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री करने को लेकर भी चर्चा में है। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और इस खास मौके पर कंगना ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी के दर्शन किए।
10:13 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut: मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ना सिर्फ अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं बल्कि इन दिनों एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री करने को लेकर भी चर्चा में है। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और इस खास मौके पर कंगना ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी के दर्शन किए। इस दौरान की कुछ फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। साथ ही लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। हालांकि इस दौरान अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनके राजनीति में एंट्री करने की खबरें पक्की हो गई। आइए आपको बताते हैं कि कंगना ने क्या कहा?

Advertisement

कंगना ने शेयर की फोटोज

कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी के दर्शन करने के बाद जब मीडिया से एक्ट्रेस से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो कंगना ने कहा कि हां, अगर माता रानी का आशीर्वाद और कृपा होगी तो वो मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में एंट्री जरूर करेंगी। बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी की ही रहने वाली हैं, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि एक्ट्रेस को इस सीट से टिकट मिल सकता है।

भक्ति में लीन नजर आई एक्ट्रेस

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस भक्ति में लीन नजर आ रही है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कंगना के चुनाव लड़ने की खबरें जोरों पर हैं। इसके पहले भी कई बार इस तरह की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना जरूर चुनाव लड़ेंगी। फैंस भी इस गुड़ न्यूज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में कंगना

वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि कंगना की पिछली रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में 'इमरजेंसी' से बड़ी उम्मीदें हैं। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि कंगना की फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल करती है?

यह भी पढ़ें- Atif Asalm ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, पोस्ट कर बोले- जब Haleema को…

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement