खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut की राजनीति में एंट्री कन्फर्म! हिमाचल की इस सीट से मिल सकता है टिकट?

Kangana Ranaut-Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में एंट्री करने की हलचल बढ़ गई है। भारतीय जनता पार्टी मंडी सीट से जिन उम्मीदवारों के नाम पर विचार-विमर्श कर रही है उसमें एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है।
09:59 PM Mar 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut-Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर आ रही है। चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है और इस बीच अब एक्ट्रेस के भी राजनीति में एंट्री करने की हलचल बढ़ गई है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हिमाचल से एक्ट्रेस को टिकट दे सकती है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा हालांकि इन खबरों की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement

मंडी सीट से उम्मीदवार हो सकती हैं कंगना- सूत्र

दरअसल, बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की चार में से दो सीटों पर अपने उम्मीदवार को चुन लिया है और अभी दो सीटें बाकी है, जिसमें कांगड़ा और मंडी शामिल है। सूत्रों की मानें तो मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी जिन उम्मीदवारों के नाम पर विचार-विमर्श कर रही है उसमें एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है। चूंकि अभिनेत्री कंगना रनौत भी राजनीति में आने की इच्छा जता चुकी हैं और वो मंडी जिले की रहने वाली भी हैं। इसलिए माना जा रहा है कि मंडी सीट से बीजेपी उन्हें ही उम्मीदवार घोषित कर सकती है। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि मंडी सीट से किसे टिकट मिलेगा?

राजनीति में शामिल होने पर बात कर चुकी हैं एक्ट्रेस

बता दें कि कंगना रनौत अपने राजनीति में शामिल होने पर बात भी कर चुकी हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर मुझे चुनाव लड़ना हो तो इसके लिए यही सही टाइम है। एक्ट्रेस के राजनीति में शामिल होने की खबरें कई बार सामने आई है। इतना ही नहीं बल्कि इन खबरों पर एक्ट्रेस के पिता भी बयान दे चुके हैं। जी हां, कुछ दिन पहले (साल 2023 में) कंगना के पिता ने कहा था कि कंगना नेक्सट ईयर यानी साल 2024 में बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। साथ ही कंगना के मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की खबरें पहले भी जोरों पर रही हैं।

Advertisement

फिल्म इमरजेंसी का फैंस को इंतजार

इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस को एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि कंगना की पिछली रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। ऐसे में अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी से बेहद उम्मीदें हैं। देखने वाली बात होगी कि कंगना की ये फिल्म क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- पहले लगाया अटेम्प्ट टू मर्डर, अब Maxtern चीख-चीखकर दे रहे Elvish Yadav के बेगुनाह होने की दुहाई!

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement