खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इतने करोड़ की मालकिन हैं Kangana Ranaut? बॉलीवुड की क्वीन के पास है बेशुमार दौलत

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में है। बीते दिन यानी 24 मार्च को बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की, जिसमें पार्टी ने कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।
12:39 PM Mar 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut, Image credit- instagram
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में है। बीते दिन यानी 24 मार्च को बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की, जिसमें पार्टी ने कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। जैसे ही खबर सामने आई तो हर कोई एक्ट्रेस को बधाई देना लगा।

Advertisement

राजनीति में पारी के लिए तैयार कंगना

साथ ही एक्ट्रेस ने इस पर खुशी जाहिर की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना के पास करोड़ों की दौलत है और उनकी गिनती बी-टाउन की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में होती है। अगर आप नहीं जानते है तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर कंगना के पास कितने करोड़ की संपत्ति है और वो एक फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज करती हैं?

Advertisement

कंगना की नेटवर्थ?

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के पास खूब दौलत है। जी हां, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास 90 करोड़ की नेटवर्थ है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस को महंगी गाड़ियों का भी शौक हैं और उनकी लग्जरी कारों की लिस्ट में BMW 7- सीरीज, Audi Q3, Mercedes Maybach S-Class, Mercedes Benz GLE SUV गाड़ियां शामिल हैं।

आलीशन घर भी 

साथ ही एक्ट्रेस बेहद शानदार जिंदगी जीती है, जिसका अंदाजा उनकी फोटोज से लगाया जा सकता है। महंगी गाड़ियों के अलावा एक्ट्रेस के पास मनाली में बेहद सुंदर बंगला भी है। मुंबई में एक्ट्रेस के पास बेहद आलीशान अपार्टमेंट है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना के पास मुंबई में ही एक 48 करोड़ की कीमत का बेहद सुंदर ऑफिस भी है।

कितनी फीस लेती हैं बॉलीवुड की क्वीन?

कंगना ना सिर्फ आलीशान जिंदगी जीती हैं बल्कि फिल्मों के लिए भी एक्ट्रेस अच्छी खासी फीस ले लेती हैं। जी हां, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म थलाइवी के लिए कंगना ने 21 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, जो उन्हें बी-टाउन की महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल करता है। वहीं, अब कंगना राजनीति में अपनी पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में कंगना

इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कंगना की पिछली रिलीज फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया है। ऐसे में अब अभिनेत्री को इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि एक्ट्रेस की ये फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल दिखाएगी।

यह भी पढ़ें- Urfi Javed होली पर सिंपल लुक में आई नजर, यूजर्स बोले- ऐसे तो और भी…

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement