चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में Kangana Ranaut कर रहीं शादी? Reddit की पोस्ट में किया गया दावा!

Reddit Post On Kangana Ranaut Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर एक Redditor ने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि कंगना शादी कर रही हैं। इस खबर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।
10:15 AM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Kangana Ranaut Wedding Rumor
Advertisement

Kangana Ranaut Wedding Rumor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Birthday) एक तरफ आज 23 मार्च को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं। एक्ट्रेस की शादी को लेकर एक Reddit पोस्ट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि कंगना जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगी। हालांकि उनका दूल्हा कौन होगा? इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। क्या वाकई इस पोस्ट में सच्चाई है? आइए जानते हैं।

Advertisement

पर्सनल लाइफ को लेकर आईं चर्चा में

जाहिर है कि कंगना रनौत इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत ही नहीं बल्कि बेबाक पर्सनैलिटी के लिए भी पहचानी जाती हैं। उन्होंने पूरी गरिमा और सम्मान के साथ अपने स्टारडम को बरकरार रखा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्ट्रेस कई बार पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ जाती हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फिल्म चाहिए तो पहले… Kangana Ranaut को इस शर्त पर मिली थी Gangster

Radiator ने पोस्ट में किया दावा

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक Redditor ने, जो कंगना रनौत के अंदरूनी सोर्स होने का दावा करता है, उसने एक पोर्टल के जरिए एक्ट्रेस की शादी को लेकर जानकारी साझा की है। पोस्ट में कहा गया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अंदरूनी सोर्स ने यह भी बताया कि एक्ट्रेस ने वेडिंग आउटफिट के लिए साड़ी को चुना है। आउटफिट को टॉप फैशन डिजाइनर द्वारा तैयार किया जा रहा है।

हैरानी की बात ये है कि पहले तो Redditor ने अपनी पोस्ट में कंगना रनौत की शादी का दावा किया लेकिन बाद में इस पोस्ट को हटा दिया गया। इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की शादी की चर्चा शुरू हो गई है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये कहा नहीं जा सकता। दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दीं।

Kangana Ranaut to (apparently) get married in the next few months.
by inBollyBlindsNGossip

यूजर्स ने पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'खुशी हुई जानकर कि कंगना रनौत अपनी लाइफ में सेटल हो रही हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुबारक हो मैम! भगवान आपको अच्छा पति दे जो आपको हमेशा खुश रखे।' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'कई कारणों से क्वीन।' इस तरह से लोग पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत पहले भी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नेटिजन्स का ध्यान खींच चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsKangana Ranaut
Advertisement
Advertisement