होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सिंगर Karamjit Anmol कौन? जो भगवंत मान के करीबी, AAP ने इस सीट से उतारा चुनावी मैदान में

Karamjit Anmol In Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल का नाम भी शामिल है, जो मुख्यमंत्री भगवंत मान के काफी करीबी रहे हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं सिंगर करमजीत अनमोल।
02:29 PM Mar 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Punjabi Singer Kamaljit Anmol.
Advertisement

AAP Punjab Lok Sabha Candidates List: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज, गुरुवार को पंजाब के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट (AAP Punjab Lok Sabha Candidates List) जारी कर दी है। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल (Karamjit Anmol) का नाम भी शामिल है। आप ने सिंगर को फरीदकोट सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। आइए जानते हैं कि कौन हैं करमजीत अनमोल जिनपर पार्टी ने विश्वास जताया है।

Advertisement

 

कौन हैं करमजीत अनमोल?

पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल पंजाब के संगरूर के रहने वाले हैं। उनका जन्म 2 जनवरी, 1972 में हुआ था। करमजीत मशहूर सिंगर तो हैं ही इसके अलावा एक एक्टर और निर्माता भी हैं। वह पंजाबी लोक गायक कुलदीप मानक के भतीजे हैं, जबकि मानक साहब उनके मामा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बचपन में 6 साल की उम्र से ही गाने का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया था। इसके अलावा उन्हें मिमिक्री का काफी शौक रहा है।

Advertisement

 

भगवंत मान से रही दोस्ती

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और सिंगर करमजीत अनमोल की पुरानी दोस्ती रही है। जाहिर है कि मुख्यमंत्री बनने से पहले भगवंत मान थिएटर्स और कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब करमजीत अनमोल कॉलेज में थे, उसी दौरान उनकी दोस्ती भगवंत मान से हुई थी। दोनों ने काफी समय तक थिएटर किया हुआ है।

करमजीत अनमोल की फिल्में

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल बेहतरीन सिंगर तो हैं ही साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने कैरी ऑन जट्टा 3, जी वाइफ जी, मां द शोना, हनीमून, तेरी-मेरी गल बन गई जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा करमजीत निर्माता भी रहे हैं। उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म 'देव डी' और मंजे बिस्त्रे को प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra की ‘योद्धा’ ओपनिंग डे पर करेगी कमाल? जानें क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhagwant Mannlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement