खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शाहिद का दो महीने तक पीछा किया था करीना ने, कॉफी विद करण में खोले थे एकतरफा मोहब्बत के सीक्रेट

Kareena-Shahid throwback interview: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आने वाला हर शख्स अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करता है। आज हम आपको करीना कपूर के ऐसे ही पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे, जिसमें बेबो ने शाहिद के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी।
09:25 PM Mar 05, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
kareena kapoor and shahid kapoor
Advertisement

Kareena-Shahid throwback interview: बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने पति अभिनेता सैफ अली खान और दो बच्चों तैमूर और जेह के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं। हाल ही में पूरी फैमिली जामनगर में अनंत राधिका के प्री वेडिंग इवेंट में भी शामिल हुई थी। क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान से पहले करीना किसी वक्त शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। इसके बारे में खुद करीना कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बात की थी।

Advertisement

वहीं शाहिद कपूर अभी भी ये खुलकर मानने को तैयार नहीं कि मीरा से पहले उनका किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप नहीं रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ये कहते नजर आ रहे हैं कि उनके जीवन में कभी कोई लड़की नहीं रही। वो 'हैपली मेरिड मेन हैं'। शाहिद के ये कहते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। शाहिद भले ही अपने पिछले रिलेशनशिप्स पर बात करने से बचते हों, करीना और शाहिद भले ही एक दूसरे को इगनोर करते हों, लेकिन आज भी दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में होती रहती है।

कई ऐसे इवेंट्स और इंटरव्यू हैं, जिसमें दोनों साथ दिखाई दिए हैं। कॉफी विथ करण के चौथे सीजन में करीना और शाहिद साथ पहुंचे थे। करण जौहर ने दोनों की दोस्ती और रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछे थे।

Advertisement

करीना ने की पहल, शाहिद को महीने तक नहीं पड़ा था फर्क

करीना ने करण जौहर के शो में खुलासा किया था कि ये वो थीं जिन्होंने रिलेशनशिप की शुरुआत की थी। उन्होंने दो महीने तक उनका पीछा किया था। करीना ने शाहिद को चिढ़ाते हुए ये भी बताया कि  शाहिद को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए उन्हें एसएमएस कर के मिलने के लिए पूछना पड़ा।

शाहिद के लिए वेजिटेरियन बन गई थी करीना

'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद का प्यार परवान चढ़ा। दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया जाता रहा। कॉफी विद करण के 6वें सीजन के एक एपिसोड में करण जौहर करीना से शाहिद को लेकर बात करते नजर आए। करण ने खुलासा किया कि जब करीना शाहिद को डेट कर रही थीं तो वो काफी बदल गई थीं। यहां तक कि उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया था और वेजिटेरियन बन गई थीं और यही वजह थी कि उन्होंने काफी वेट गेन किया था। इसके अलावा करण ने इस बात का भी खुलासा किया कि उस दौरान उनका विश्वास अध्यात्म को लेकर बढ़ा था।

कैसे टूटा शाहिद और करीना का रिश्ता

शाहिद और करीना 2004 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों ने करीना की मां और बहन की वजह से ब्रेकअप किया। कहा जाता है कि बबीता और करिश्मा ने करीना को रिश्ता तोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था।

 

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsKareena KapoorShahid Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement