खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karishma Kapoor ने खोली Kareena Kapoor Khan की पोल, कहा- बचपन में बेबो करती थीं ऐसी हरकत

Karishma Kapoor: करिश्मा कपूर खान जल्द ही 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगी। 2012 में फिल्म 'डेंजरस इश्क' के बाद करिश्मा कपूर ने 'बॉम्बे टॉकीज' और 'जीरो' में कैमियो रोल निभाया था। अब करिश्मा फिर से स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें करिश्मा अपनी छोटी बहन करीना कपूर की इरिटेटिंग आदत पर बात करती दिखाई दे रही हैं।
11:37 AM Mar 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Karishma Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर किसी जमाने में बड़े पर्दे पर राज किया करती थीं। 90 के दशक में एक से बढ़कर एक ब्लॉक बस्टर फिल्में देने वाली करिश्मा (Karishma Kapoor) पिछले काफी समय से स्क्रीन पर नजर नहीं आईं। करिश्मा की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं। वहीं लंबे अर्से बाद करिश्मा कमबैक करने जा रही हैं। करिश्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान करिश्मा ने कुछ मजेदार खुलासे किए हैं।

Advertisement

नेटफ्लिक्स इंडिया ने शेयर किया वीडियो

करिश्मा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीजिंग से पहले नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें करिश्मा कई मजेदार सवालों के जवाब देते दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान उन्होंने बहन करीना कपूर के साथ कुछ बचपन की यादें भी साझा की हैं।

Advertisement

करिश्मा को तंग करती थीं करीना

इस वीडियो में जब करिश्मा से पूछा गया कि, बचपन में वो क्या एक चीज थी जो आपकी बहन (करीना) आपको परेशान करने के लिए किया करती थीं? इसपर रिएक्ट करते हुए करिश्मा ने कहा, वो मेरी सारी जींस ले लेती थी और उन्हें कभी वापस नहीं करती थी। ऐसे में जब करिश्मा से पूछा गया कि, करीना की इस हरकत पर वो कैसे रिएक्टर करती थीं या कैसे करीना की टांग खिंचती थीं? तो करिश्मा बोल पड़ीं कि, ओ माय गॉड मैं बहुत अच्छी बड़ी बहन थी। यह सब मैंने कभी नहीं किया।

राजा हिंदुस्तानी ने बदली किस्मत

बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का जिक्र करते हुए करिश्मा कपूर ने सारा क्रेडिट फिल्म 'हीरो नम्बर वन' (Hero no. 1) को दिया था। करिश्मा के अनुसार इसी फिल्म से उनकी किस्मत बदल गई थी। करिश्मा ने बताया कि, ईमानदारी से बताऊं तो जब 'हीरो नम्बर वन' रिलीज हुई तो उस वक्त से काफी कुछ बदलने लगा था। जिसके बाद मैंने 'राजा हिन्दुस्तानी' (Raja Hindutani) और 'दिल तो पागल है' (Dil to Pagal Hai) जैसी फिल्में साइन करना शुरू कर दिया था। मगर यह सारा बदलाव 'हीरो नम्बर वन' के बाद आया था।

मर्डर मुबारक

करिश्मा कपूर की फिल्म 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी। इस फिल्म में करिश्मा के अलावा सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और पकंज त्रिपाठी लीड रोल निभाएंगे। हालांकि इसके बाद करिश्मा की झोली में जी5 की क्राइम ड्रामा फिल्म 'ब्राउन' (Brown) भी मौजूद है।

 

Advertisement
Tags :
Kareena KapoorKareena Kapoor Khankarishma kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement