खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karisma Kapoor नहीं असली नाम, नेटफ्लिक्स पर बोलीं 'लोलो', इनका सही नाम बोलो

Karisma Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर उन हसीनाओं में से हैं, जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों अभिनेत्री ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पता लगा है कि लोलो का असली नाम करिश्मा कपूर नहीं है।
07:13 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Karisma Kapoor
Advertisement

Karisma Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर उन हसीनाओं में से हैं, जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों अभिनेत्री ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पता लगा है कि लोलो का असली नाम करिश्मा कपूर नहीं है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा 90 के दशक की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर का असली नाम कुछ और है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।

Advertisement

करिश्मा ने बताया अपना सही नाम

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ‘मर्डर मुबारक’ की टीम नजर आई। इस वीडियो में अभिनेत्री करिश्मा से उनके नाम का सही प्रोनाउनसिएशन पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। जी हां, इस सवाल के जवाब पर लोलो ने कहा कि ‘करिज्मा’, मेरे नाम का सही प्रोनाउनसिएशन ‘करिज्मा’ है। लोलो के इस जवाब को सुनकर वहां बैठे सभी लोग चौंक गए। पंकज त्रिपाठी भी इस जवाब पर हैरानी वाला रिएक्शन देते हैं।

लोग प्यार से बुलाते हैं- लोलो

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि सारा अली खान कहती हैं कि आपने कभी इसे सही करने की कोशिश नहीं की। तो लोलो जवाब देती हैं कि इतने साल हो गए, अभी जो भी बुला लो, प्यार से बुलाते हैं तो ओके। हालांकि विजय इस पर कहते हैं कि मैं तो हमेशा से लोलो ही बुलाता हूं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि प्रोनाउनसिएशन तो मैटर करता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारी आधी जिंदगी निकल गई करिश्मा बुलाने में। एक अन्य यूजर ने कहा कि ये नाम बहुत अच्छा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अब फ्री नहीं… 1 घंटे के 5 लाख, Anurag Kashyap ने टाइम देने के तय किए दाम

Advertisement
Tags :
Karisma kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement