खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रिटेन में शाही परिवार को बड़ा झटका, ससुर के बाद अब बहू Kate Middleton को ये गंभीर बीमारी

Kate Middleton Video Massage: लंबे इंतजार के बाद वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन का पता चल गया है। बीते दिन उन्होंने एक वीडियो मैसेज देते हुए बताया कि वह कहां हैं और किस बीमारी से जूझ रही हैं। इस मैसेज के साथ ही उन्होंने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें बताया जा रहा था कि वह रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई हैं।
07:04 AM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Kate Middleton Video Massage
Advertisement

Kate Middleton Video Massage: वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रहीं थी कि वह अचानक रहस्यमयी तरह से गायब हो गई हैं। उनके गायब होने पर कई तरह के सवाल भी उठने लगे थे। अब उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए बता दिया है कि वह कहां हैं और क्या कर रही हैं? दरअसल, केट मिडलटन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें कैंसर है और उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द रिकवर होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो में दिया ये मैसेज

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन ने फैंस का शुक्रिया करते हुए वीडियो में आगे कहा, 'पेट की सर्जरी से रिकवर होने के दौरान आप सभी का समर्थन और शुभकामनाएं मिलने के बाद मैं इनका व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद करना चाहती हूं। मेरे पूरे परिवार के लिए यह दो महीने काफी मुश्किल रहे हैं लेकिन मेरे पास शानदार मेडिकल टीम थी, जिसने इलाज के दौरान मेरी देखभाल की। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।'

कीमोथेरेपी का चल रहा कोर्स

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली की 42 वर्षीय राजकुमारी केट मिडलटन ने आगे कहा, 'जब मेरे पेट की सर्जरी हुई थी, उस दौरान मुझे कैंसर के बारे में पता नहीं चला था। ऑपरेशन के बाद हुए मेडिकल टेस्ट से कैंसर की जानकारी हुई। मेरी मेडिकल टीम ने मुझे सलाह दी कि मुझे कीमोथेरेपी का कोर्स करना चाहिए। अब मैं थेरेपी के पहले चरण में हूं। मैं और विलियम अपने परिवार के लिए इसे बेहद निजी रखते हुए मैनेज करने की कोशिश कर रहे हैं।'

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे तीनों बच्चे जॉर्ज, चार्लोट और लुइस को समझाने की कोशिश कर रही हूं कि मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगी। मैंने उनसे कहा, मैं ठीक हूं और हर दिन स्ट्रॉन्ग बन रही हूं। विलियम का मेरे साथ होना काफी मददगार है। आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए मैं आभारी हूं।' उन्होंने आगे बताया कि वो और विलियम तब तक कैंसर की बीमारी के बारे में बताना नहीं चाहते थे, जब तक उनके बच्चों की स्कूल की छुट्टियां शुरू नहीं हो जाती और वो शुक्रवार से शुरू हो गई हैं।

गायब होने की थी अफवाह

बता दें कि केट मिडलटन के इस वीडियो मैसेज से उन अफवाहों पर विराम लग गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें जनवरी में पेट की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन क्रिसमस 2023 के बाद से उन्हें सार्वजनिक रूप से देखा नहीं गया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गायब होने की चर्चाएं शुरू हो गईं थी।

Advertisement
Tags :
kate middletonSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement