चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kiara Advani को कैसी लगी पति की फिल्म? Yodha पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

Kiara Adwani, Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' थिएटर्स मेंं आ चुकी है। रिलीज से पहले फिल्म स्टार्स और उनकी फैमिली को दिखाई गई। कियारा आडवाणी भी फिल्म देखने पहुंचीं और इस फिल्म पर उनका रिएक्शन आया है। आइए जानते कि उन्होंने क्या कहा?
05:18 PM Mar 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Kiara Adwani, Yodha: आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' रिलीज हो चुकी है। फैंस में फिल्म के लिए पहले ही क्रेज बना हुआ था। वहीं, अब हालिया रिलीज फिल्म 'योद्धा' पर कियारा आडवाणी का भी रिएक्शन आ गया है। जी हां, अपने पति की फिल्म को कियारा ने कैसा बताया है? आइए जानते हैं...

Advertisement

कियारा ने शेयर किया रिएक्शन

जैसे ही सिनेमाघरों में 'योद्धा' की एंट्री हुई तो हर किसी ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। वहीं, कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पति की फिल्म पर रिएक्ट किया है। अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिल्म 'योद्धा' के आखिरी वाले पार्ट का एक फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा कि आउटस्टैडिंग... इसके आगे कियारा ने लिखा कि आपने हम सबको गौरवान्वित फील कराया है। आपने अपना 100% बेस्ट दिया है।

Kiara Adwani

फिल्म के डायरेक्टर को भी दी बधाई

इतना ही नहीं बल्कि अपने पोस्ट में कियारा ने फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा को भी बधाई दी है। साथ ही लोगों से दिशा पटानी और काशी खन्ना के लिए भी फिल्म देखने के लिए कहा है। बता दें कि फिल्म को रिलीज करने से पहले स्टार्स और उनके परिवार को दिखाई गई थी। इस दौरान कियारा आडवाणी भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची और फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस ने इसका रिव्यू अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Advertisement

'योद्धा' और 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' की टक्कर

फिल्म 'योद्धा' की बात करें तो इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कई सितारे हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान-सी फूंक दी है। लोगों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई कर पाएगी? बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'योद्धा' की टक्कर 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' से हुई है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि दोनों फिल्मों में कौन क्या कमाल करती है?

यह भी पढ़ें- Murder Mubarak Review: कहानी में वो मजा नहीं, जो नाम में… क्लब में ‘मर्डर’ और शक के घेरे में सारे रईस

Advertisement
Tags :
Kiara AdwaniSidharth MalhotraYodha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement