चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं मिस्ट्री मैन Kabir Bahia? जिन्होंने चुराई Kriti Sanon की रातों की नींद, MS धोनी से है खास कनेक्शन

Kriti Sanon With Mystery Men: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ हमेशा जुड़ता आया है। अब खबर है कि एक्ट्रेस ने प्रभास को छोड़कर किसी दूसरे का हाथ थाम लिया है। उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्हें मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया है।
03:08 PM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Kriti Sanon With Mystery Men
Advertisement

Kriti Sanon With Mystery Men: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। उनकी ये फिल्म 29 मार्च को थिएटर में रिलीज होनी है। खैर फिल्म की रिलीज में अभी वक्त है, लेकिन इस बीच कृति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गई हैं। दरअसल, उनकी एक तस्वीर रेडिट.कॉम पर वायरल हो रही है, जिसमें कृति को मिस्ट्री मैन के साथ लंदन की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। तस्वीर आने के बाद से ही गॉसिप गलियारों में एक्ट्रेस के अफेयर की चर्चा होनी शुरू हो गई है।

Advertisement

कौन हैं मिस्ट्री मैन?

रेडिट.कॉम की पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन किसी के साथ रिलेशनशिप में हो सकती हैं। चर्चा है कि एक्ट्रेस तस्वीर में जिस मिस्ट्री मैन का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, वह उनके बॉयफ्रेंड हैं, जिनका नाम कबीर बहिया बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर एक बिजनेसमैन हैं और कृति से करीब दस साल छोटे हैं।

Saw Kriti Sanon in London holding hands with a guy.
byu/Dripkumar inBollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने आदिल-सोमी को दिया शादी का गिफ्ट! ड्रामा क्वीन की पोस्ट देख लोटपोट हो रहे फैंस

धोनी से है खास कनेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर बहिया का क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से खास कनेक्शन है। वह क्रिकेटर की वाइफ साक्षी धोनी के रिश्तेदार हैं, जो ब्रिटेन में रहते हैं। उन्हें कई बार धोनी के साथ में देखा जा चुका है। बताया जाता है कि कबीर का इंग्लैंड में बिजनेस है। फिलहाल लिंकअप की इन खबरों पर कृति सेनन ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। आने वाला वक्त ही बताएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

उधर, रेडिट की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'यह निश्चित रूप से कृति है क्योंकि आप बाईं ओर उसकी टीम के सदस्यों को देख सकते हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर यह वही कबीर बहिया है, तो भाई 11 साल छोटा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हां, वही है ये। 11 साल छोटा??? और यहां हम अनन्या आर्क को कोस रहे थे!!! सब चलता है।' गौरतलब है कि इससे पहले कृति सेनन का नाम साउथ सुपरस्टार्स प्रभास के साथ जुड़ चुका है।

Advertisement
Tags :
kriti sanon
Advertisement
Advertisement