होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

थिएटर में पायलट से हुआ Crew एक्ट्रेस का सामना, Kriti Sanon ने शेयर किया वीडियो

Kriti Sanon: कृति सेनन अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इस बीच अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन का थिएटर में पायलट से भी सामना होता है।
07:38 PM Mar 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Kriti Sanon
Advertisement

Kriti Sanon: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इस बीच अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन का थिएटर में पायलट से भी सामना होता है।

Advertisement

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' को लेकर फैंस में खूब एक्साइटमेंट बनी हुई है। दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। इस बीच कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि थिएटर में फिल्म 'क्रू' की एंडिंग चल रही है और इस बीच कृति सेनन वहां पहुंच जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस दर्शकों से खूब बातचीत करती हैं।

एक्ट्रेस ने लोगों से की बातें

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कृति सबसे बात कर रही होती हैं, तो इस दौरान उन्हें थिएटर में एक पायलट भी मिल जाते हैं और बातों ही बातों में कृति उनसे सॉरी भी कहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर लिखा कि आपकी फिल्म बहुत ही शानदार है।

Advertisement

यूजर्स ने की फिल्म की तारीफ

दूसरे यूजर ने लिखा कि फिल्म देखकर मजा आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि फिल्म ने दिल ही जीत लिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों सिनेमाघरों में कई फिल्मे मौजूद हैं, लेकिन फिर भी कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर ही है। देखने वाली बात होगी कि बाकी फिल्मों के रहते 'क्रू' की कमाई कहां जाकर थमेगी। बता दें कि इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की बेगम का पर्स रहता है खाली! ड्राइवर से पैसे लेकर गरीबों को देती दिखीं Sshura Khan

Open in App
Advertisement
Tags :
crewkriti sanon
Advertisement
Advertisement