खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कृष्णा अभिषेक ने कहा मामा गोविंदा की वजह से मिला काम, एक एपिसोड की फीस जानकर शॉक रह गए

Krushna Abhishek Viral Interview: कष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि शायद उन्हें गोविंदा के भांजा होने की वजह से काम मिला। इतना ही नहीं उन्होंने अपन स्ट्रगल और कमाई को लेकर भी बात की।
10:48 PM Mar 05, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Krushna abhishek and Govinda
Advertisement

Krushna Abhishek Viral Interview: कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह के साथ एक पॉडकास्ट में अपने एक्टिंग करियर और टीवी पर अपने सफर के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि शायद कई लोग उन्हें इसलिए भी फिल्मों में कास्ट कर लेते थे क्योंकि वह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे हैं। यही नहीं उन्होंने अपनी कमाई को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि जितना वो महीनों मेहनत करके कमाते थे, आज वो एक एपिसोड शूट कर के कमा लेते हैं।

Advertisement

गोविंदा के भांजे होने के कारण मिला काम

कृष्णा ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कॉमेडी सर्कस केवल पैसे के लिए साइन किया था। कॉमेडी सर्कस वालों ने उन्हें बहुत रिस्पेक्ट दिया क्योंकि वो गोविंदा के भांजे हैं। कृष्णा का मानना है कि हो सकता है उन्हें काम भी इसलिए मिला हो। कृष्णा ने इस बात को भी माना कि गोविंदा से नाम जुड़े होने के कारण उन्हें इंडस्ट्री में पहचान बनाने में आसानी हुई है।

एक एपिसोड की सैलरी जानकर हैरान रह गए

Advertisement

कृष्णा ने भोजपुरी फिल्मों में अपने सफर को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि सिर्फ एक एपिसोड का उन्हें 1.5 लाख मिलेंगे तो वो हैरान रह गए कि अब वो एक दिन में 3 लाख कमाएंगे।

ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें एक भोजपुरी फिल्म के लिए 3 लाख रुपए मिलते थे। इसके लिए उन्हें 30 से 40 दिनों तक दिन-रात मेहनत करनी पड़ती थी।

नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में दिखेंगे कृष्णा अभिषेक

कृष्णा नेटफ्लिक्स जल्द नेटफ्लिक्स की सीरीज 'The Great Indian Kapil Show' में दिखेंगे। इसका फॉर्मेट लगभग कपिल शर्मा के कॉमेडी नाइट्स जैसा ही होगा। इस शो मे एक बार फिर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ नजर आएंगे।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsGovindaKrushna Abhishek
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement