चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मस्तराम' के घर आई नन्ही परी, पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी खुशखबरी

Mastram Fame Actor Welcome Baby Girl: 'लव सेक्स और धोखा' और 'मस्तराम' में नजर आ चुके एक्टर अंशुमान झा के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। पेरेंट्स बनने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर है।
01:05 PM Mar 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Anshuman Jha Welcome Baby Girl.
Advertisement

Anshuman Jha Welcome Baby Girl: साल 2024 मनोरंजन जगत के लिए काफी खास रहा है। कुछ सेलेब्स अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। इस लिस्ट में अब 'लव सेक्स और धोखा' (Love Sex Aur Dhokha) फेम एक्टर अंशुमान झा (Anshuman Jha) का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर पिता बन चुके हैं। उनकी पत्नी सिएरा विंटर्स ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद से ही फैंस कपल को बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंशुमान झा की पत्नी सिएरा विंटर्स की डिलीवरी अमेरिका में हुई है। कपल ने 10 मार्च को अमेरिका में अपनी बेटी का स्वागत किया है। पेरेंट्स बनने के बाद से ही कपल की खुशी सातवें आसमान पर है।

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda से पहले इन हसीनाओं संग दिल लगा चुके Pulkit Samrat, पहली पत्नी से टूटी थी शादी

Advertisement

बेटी को दिया बेहद प्यारा नाम

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक्टर अंशुमान झा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को तारा नाम दिया है। एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी की डिलीवरी अमेरिका में कराई है, इसके पीछे एक खास वजह है। दरअसल, अमेरिका में यह जानना गैर कानूनी नहीं होता कि गर्भ में लड़का है या लड़की। एक्टर ने बताया कि फिलहाल उन्होंने डॉक्टर्स से बच्चे का जेंडर रिवील नहीं कराया था।

इस वजह से अमरिका में कराई डिलीवरी

उन्होंने आगे कहा, 'बच्चे हम नहीं ला रहे हैं बल्कि हमारे माध्यम से आ रहे हैं। इसलिए यह प्रकृति का काम है कि लड़का होता है या लड़की। ऊपर वाले ने हमें जो आशीर्वाद दिया है, उसे पाकर हम काफी खुश हैं।' एक्टर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि जब मैंने पहली बार पत्नी की सोनोग्राफी के दौरान स्क्रीन पर देखा तो एक छोटा सा बिंदु दिखाई दिया। उस वक्त ही हमें महसूस हुआ कि हम भगवान और आत्मा का सार रूप देख रहे हैं।

अंशुमान झा का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि अंशुमान झा 'लव सेक्स और धोखा', 'हम भी अकेले तुम भी अकेले', 'मोना डार्लिंग' और 'मस्तराम' समेत कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'लकड़बग्घा' में देखा गया था। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'हरि-ओम' में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood news in hind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement