खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Medha Shankr के अकाउंट में कभी हुआ करते थे 257 रुपये, ग्लैमर, ब्यूटी और अटेंशन के लिए...

Medha Shankr: अभिनेत्री का काम लोगों को बेहद पसंद आता है और फैंस उनकी खूब तारीफ भी करते हैं। हाल ही में मेधा शंकर ने करियर में आई चुनौतियों पर बात की और बताया कि उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है?
09:46 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Medha Shankr
Advertisement

Medha Shankr: आज के समय में अभिनेत्री मेधा शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अभिनेत्री का काम लोगों को बेहद पसंद आता है और फैंस उनकी खूब तारीफ भी करते हैं। हाल ही में मेधा शंकर ने करियर में आई चुनौतियों पर बात की और बताया कि उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है?

Advertisement

मेधा शंकर ने करियर में आई चुनौतियों पर की बात 

करियर में आई चुनौतियों के बारे में बात करते हुए मेधा शंकर ने बताया कि ये बिल्कुल भी आसान नहीं था और उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि जब वो मुंबई में थी तो वो टूट-सी गई थीं और ये साल 2020 था, जब दुनिया में कोरोनाकाल शुरू हुआ और लोगों ने इस परेशानी का सामना किया। हालांकि ये साल मेरे लिए और भी मुश्किल था क्योंकि मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी और मेरे अकाउंट में बस 257 रुपये थे।

Advertisement

ग्लैमर, ब्यूटी या फिर अटेंशन...

मेधा शंकर ने आगे कहा कि मैंने ग्लैमर, ब्यूटी या फिर अटेंशन के लिए इस प्रोफेशन को नहीं चुना है। इन सब चीजों में लिए मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी बल्कि मैं इसलिए एक्ट्रेस बनना चाहती थी क्योंकि मैं इससे बेहद गहरा प्यार करती हूं। मैं जानती हूं कि एक्टिंग ही मेरे लिए सब कुछ है। सिर्फ मेधा शंकर ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में और भी कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपना करियर बनाने के लिए बेहद मेहनत की है या फिर कई चुनौतियों का सामना किया है।

मेहनत ही इंसान को निखारती है

कोई भी इंसान हो उसे खुद को साबित करने के लिए बेहद लग्न से अपना काम करना पड़ता है और ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री की बात नहीं है। आप किसी भी प्रोफेशन में काम करें अगर आपने मेहनत नहीं कि तो आप नहीं चल पाएंगे। हां, अगर आप मेहनत करते हैं, तो आपका काम बोलता है और फिर यही मेहनत आपको सफलता की सीढ़ियों पर लेकर जाती है।

यह भी पढ़ें- क्या Anjali Arora बनीं Elvish Yadav के जेल जाने की वजह? ‘कच्चा बादाम’ गर्ल पर उठे सवाल

Advertisement
Tags :
Medha Shankr
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement