खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Rakshit Kejriwal? जिनपर दिल हार बैठीं प्रियंका चोपड़ा की बहन, आज लेंगी सात-फेरे

Meera Chopra-Rakshit Kejriwal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा आज शादी के बंधन में बंधेंगी। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ शादी करने जा रही हैं। ऐसे में फैंस भी मीरा के होने वाले पति के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं रक्षित केजरीवाल?
10:52 AM Mar 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Meera Chopra-Rakshit Kejriwal Wedding.
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादी की सीजन चल रहा है। पिछले महीने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इस लिस्ट में अब प्रियंका चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) का नाम भी जुड़ गया है। वह आज 12 मार्च को जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) से शादी करने जा रही हैं। इस बीच मीरा चोपड़ा के होने वाले पति रक्षित के बारे में जानने के लिए फैंस भी बेताब हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो जिनके प्यार में मीरा दीवानी हो चुकी हैं।

Advertisement

कौन हैं रक्षित केजरीवाल

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के होने वाले पति रक्षित केजरीवाल पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उन्होंने कोलंबिया एजुकेशन यूनिवर्सिटी से फाइनेंस और स्ट्रेटजी में MBA किया हुआ है। साल 2015 में रक्षित केजरीवाल ने अपनी SLAY Coffee कंपनी खोली। वह इस कंपनी के को-फाउंडर हैं। इसके अलावा साल 2017 में वह Edyoo कंपनी के सीईओ बने। रक्षित केजरीवाल बिजनेसमैन होने के साथ ही स्टार्टअप एंटरप्रेन्योर्स को मोटिवेट करने का काम करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant की सौतन बनने पर सोमी खान ने तोड़ी चुप्पी, आदिल से शादी करने का कारण बताया

तीन साल से कर रहे डेट

40 साल के हो चुके रक्षित केजरीवाल सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते इसके बावजूद इंस्टाग्राम पर उनके 186 के करीब फॉलोअर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों राजस्थान के जयपुर में शादी करेंगे।

मेहंदी की तस्वीरें हुईं वायरल

आपको बता दें कि बीते दिन मीरा चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने बेहद की खास अंदाज में मेहंदी लगवाई है, जिसमें उन्होंने शिव और पार्वती मंत्र भी लिखवाया हुआ है। इसके अलावा संगीत फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि मीरा चोपड़ा की शादी की शादी में खास लोग ही शामिल होंगे। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से सिर्फ अपने खास दोस्तों को इनवाइट किया है।

प्रियंका चोपड़ा क्यों नहीं होंगी शामिल?

मीरा चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी आज होगी, जबकि एक्ट्रेस शाम को रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। हालांकि उनकी शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं होंगी। दरअसल, एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ फिलहाल अमेरिका में हैं। हालांकि चोपड़ा परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं। वहीं मीरा, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के भी काफी करीब हैं। ऐसे में मधु चोपड़ा खास दिन पर मीरा को आशीर्वाद देने के लिए शादी में शामिल हो सकती हैं।

Advertisement
Tags :
meera chopraMeera Chopra wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement